whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Salman Khan के पिता को धमकी देकर फरार हुई महिला, बोलीं- "लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं क्या?"

Salman Khan Father Salim Khan Threat: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के पिता सलीम खान को एक महिला धमकी देकर फरार हो गई है। मामला आज सुबह का बताया जा रहा है, जब सलीम खान अपने घर के बाहर मॉर्निंग वॉक कर रहे थे।
11:51 AM Sep 19, 2024 IST | Nancy Tomar
salman khan के पिता को धमकी देकर फरार हुई महिला  बोलीं   लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं क्या
Salman Khan, Salim Khan

Salman Khan Father Salim Khan Threat: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। बीते कुछ महीनों पहले सलमान खान के घर पर सुबह-सुबह फायरिंग हुई थी। कथित तौर पर इस फायरिंग की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के एक सदस्य ने ली थी। जैसे ही ये मामला सामने आया, तो पुलिस भी एक्शन में आ गई और मामले की तेजी से जांच शुरू की गई। पुलिस ने इस केस को बेहद गंभीरता से लिया और मामले में कई आरोपियों को अरेस्ट किया गया। अभी ये मामला शांत भी नहीं हुआ था कि अब सलमान खान के पिता को धमकी मिली है।

Advertisement

बुर्काधारी महिला ने दी धमकी

दरअसल, इस वक्त खबर आई है कि अभिनेता सलमान खान के पिता को एक बुर्काधारी महिला ने धमकी दी है। सूत्रों के मुताबिक सलीम खान सुबह गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर मॉर्निंग वॉक कर रहे थे। तभी एक स्कूटी पर दो लोग आए और बुर्के में आई महिला बोली कि लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं क्या? जैसे ही पुलिस को मामले की जानकारी मिली, तो उन्होंने अज्ञात महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

एक आरोपी को पुलिस ने किया अरेस्ट

मिली जानकारी की मानें तो कहा जा रहा है कि जब सलीम खान सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए बैंडस्टैंड एरिया में थे, तो उस वक्त ही उन्हें ये धमकी दी गई है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी का अरेस्ट किया है, लेकिन अभी भी आरोपी बुर्काधारी महिला फरार है और बांद्रा पुलिस की दो टीमें महिला की तलाश कर रही है। देखने वाली बात होगी कि इस आरोपी महिला को पकड़ने के लिए पुलिस कितना वक्त लेती है।

Advertisement

चिंता में फैंस

गौरतलब है कि अप्रैल के महीने में जब सलमान खान के घर पर फायरिंग हुई थी, तब भी मामला बड़ा नाजुक था। हालांकि सलमान की सिक्योरिटी बढ़ाने के साथ-साथ पुलिस ने बेहद सतर्कता के साथ इस केस पर काम किया। हालांकि पुलिस अभी भी इस मामले की जांच में जुटी है क्योंकि पुलिस को इस केस में और जानकारी चाहिए। ऐसे में सलीम खान को इस तरह की धमकी मिलने से उनके चाहने वाले चिंता में आ गए हैं। इतना ही नहीं बल्कि सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग का मामला अभी भी चर्चा में है क्योंकि इस केस से जुड़े एक आरोपी ने हाल में आरोप लगाते हुए कहा है कि उसकी टूटी उंगली के इलाज के लिए डॉक्टर ने पैसे मांगे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें- नाजुक हालत में हॉस्पिटल में एडमिट हुई मशहूर एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर दुआओं का दौर

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो