चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Salman Khan के फार्महाउस से 24 साल की लड़की को उठा ले गई पुलिस, करने क्या गई थी?

Salman Khan Fan Girl Detained: सलमान खान के फार्महाउस से अब पुलिस ने एक लड़की को हिरासत में लिया है। इस लड़की ने एक्टर के फार्महाउस के बाहर कुछ ऐसा किया कि पुलिस ये कदम उठाने पर मजबूर हो गई। तो चलिए जानते हैं एक्टर के फार्महाउस के बाहर क्या हुआ।
04:00 PM Jun 02, 2024 IST | Ishika Jain
Salman Khan Fan Girl Detained
Advertisement

Salman Khan Fan Girl Detained: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की सेफ्टी को लेकर इस वक्त पुलिस काफी अलर्ट हो रखी है। गैंगस्टर्स ने जिस तरह से भाईजान पर जानलेवा हमले का प्लान बना रखा था उसके बाद से पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। हर रोज एक्टर के घर पर हुई फायरिंग मामले में एक नई शॉकिंग अपडेट सामने आ रही है। इसी बीच अब एक और बड़ी खबर सामने आ गई है। अब पता चला है कि एक 24 साल की लड़की को सलमान खान के पनवेल वाले फार्महाउस से पुलिस उठा ले गई है। इसका क्या कारण है चलिए जानते हैं।

Advertisement

सलमान की जबरा फैन पुलिस हिरासत में 

दरअसल, इस वक्त भाईजान जहां इटली से अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग बैश से नहीं लौटे हैं। वहीं, पुलिस अभी भी उनको मिल रही धमकियों से निपटने की कोशिश कर रही है। ऐसे में सलमान की सेफ्टी से जरा भी समझौता नहीं किया जा रहा। इसी बीच अब एक लड़की एक्टर के फार्महाउस के बाहर कुछ ऐसा कर रही थी कि पुलिस उसे अपने साथ लेकर जाने पर मजबूर हो गई। इससे एक्टर को खतरा नहीं था और न ही इस लड़की का बिश्नोई गैंग से कोई कनेक्शन है। बल्कि उल्टा ये लड़की तो सलमान खान की जबरा फैन निकली।

वजह हुई रिवील

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये 24 साल की लड़की दिल्ली की रहने वाली है और वो सलमान खान की इतनी बड़ी फैन है कि वो एक्टर से शादी करनी की मांग करने लगी। ये लड़की बार-बार खुद को सलमान की बहुत बड़ी फैन बताती रही और जिद्द पर अड़ गई कि वो सलमान खान से मिलकर ही जाएगी। उसने गुजारिश की उसे एक्टर से मिलने दिया जाए। एक्टर तो इस दौरान वहां मौजूद नहीं थे लेकिन आस-पास के लोगों ने तुरंत पुलिस को इस बारे में जानकारी दी। साथ ही लोगों ने इस लड़की का वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Atlee को एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी ने रोका, वजह बने Salman Khan

फैन का करवाया गया साइकियाट्रिक ट्रीटमेंट

खबरों की मानें तो पुलिस ने देरी न करते हुए इस लड़की को हिरासत में ले लिया क्योंकि वो लगातार एक्टर के फार्महाउस के बाहर ये कहकर तमाशा कर रही थी कि वो एक्टर से शादी करना चाहती है। इसके बाद अब खबर आई है कि पुलिस ने इस लड़की को काउंसलिंग के लिए सोशल एंड इवेंजेलिकल एसोसिएशन फॉर लव (SEAL) नाम के NGO के पास ले गए। कहा जा रहा है कि इस लड़की की हालत काफी सीरियस है और वो NGO के लोगों की बात भी नहीं सुन रही है और लगातार एक्टर से शादी की मांग कर रही है। इसके बाद उस फैन को मनोरोग उपचार के लिए एक अस्पताल में भर्ती किया गया और परिवार को इस बात की जानकारी दी गई। वहीं, 8 दिन के ट्रीटमेंट के बाद उस लड़की को घर भेज दिया गया।

Advertisement
Tags :
Actor Salman Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement