whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Salman Khan Firing Case: सलमान खान को मिला इस बड़े संगठन का साथ, PM Modi से की खास अपील

Salman Khan Firing Case: सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग के खिलाफ पूरी फिल्म इंडस्ट्री एकजुट हो गई है। सभी ने इस घटना की खूब निंदा की है। अब ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन भी सलमान के सपोर्ट में उतर आई है और उसने सलमान की सुरक्षा के लिए प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से खास अपील की है।
09:05 AM Apr 15, 2024 IST | Sakshi Pandey
salman khan firing case  सलमान खान को मिला इस बड़े संगठन का साथ  pm modi से की खास अपील

Salman Khan Firing Case: 14 अप्रैल की सुबह सलमान खान के घर से चौंकाने वाली घटना सामने आई थी। सुबह 4ः55 बजे के आस-पास दो बाइक सवारों ने सलमान खान के घर पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं, जिसके बाद मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज हुई और मुंबई क्राइम ब्रांच से 10 लोगों की टीम मामले की तफतीश में जुट गई। इसी बीच ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) ने भी सलमान के लिए आवाज उठाई है।

सुरक्षित नहीं हैं सलमान खान

AICWA ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा, बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर पर दो लोगों ने फायरिंग की। सलमान खान ना सिर्फ बॉलीवुड और भारत की जानी-मानी हस्ती हैं बल्कि पूरी दुनिया उन्हें पहचानती है। फायरिंग मुंबई के VIP एरिया में हुई है, जिससे आम जनता की सुरक्षा पर भी सवाल उठते हैं। सलमान खान खुद सुरक्षित नहीं हैं, चुनावी माहौल में गैंगस्टर्स खुलेआम फायरिंग करते घूम रहे हैं।

पीएम मोदी से ही दरख्वास्त

AICWA ने अपने ट्वीट में महाराष्ट्र सरकार की आलोचना करते हुए पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से खास दरख्वास्त की है। AICWA ने लिखा इस तरह की घटनाएं महाराष्ट्र की मुख्यमंत्री और गृह मंत्री की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करती हैं। हमारी प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से अपील है कि सलमान खान की सुरक्षा पर अधिक ध्यान दें और ऐसे शूटर्स पर सख्त एक्शन लें। इस घटना के बाद पूरी फिल्म इंडस्ट्री में डर का माहौल है। गैंगस्टर्स इस डर का फायदा लोगों से पैसे ऐंठने के लिए उठा सकते हैं।

सलमान को मिला फेम

AICWA का कहना है कि वो सलमान और उनके परिवार के साथ खड़ी है, क्योंकि सलमान खान हमारे परिवार (बॉलीवुड) का हिस्सा हैं। गैंगस्टर्स ने जिस भी वजह से सलमान पर फायरिंग की हो, मगर इससे सलमान को ही खासा फेम मिला है। हमारी प्रशासन से विनती है कि इस मामले पर जल्द और सख्त कार्रवाई करें, जिससे ऐसी घटनाएं दोबारा ना हों। सभी की जिंदगी अहम है, पूरा बॉलीवुड और समूचा देश सलमान खान के साथ है।

बिश्नोई गैंग ने ली थी जिम्मेदारी

सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी बिश्नोई गैंग ने ली थी। काले हिरण शिकार मामले की वजह से बिश्नोई गैंग काफी समय से सलमान खान को निशाना बना रही है। इसी कड़ी में रविवार की सुबह सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर फायरिंग हुई। इस पूरी घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया था, जिसमें गुनहगारों का चेहरा भी सामने आ चुका है। इस घटना पर चुप्पी तोड़ते हुए सलमान खान ने कहा था कि ये महज एक पब्लिसिटी स्टंट है और हमलावार पब्लिसिटी बटोरने के लिए ऐसी हरकतें कर रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो