चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Salman Khan फायरिंग केस में क्या था 5वें आरोपी का रोल? Anmol Bishnoi से निकला खास कनेक्शन

Salman Khan Firing Case: सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में 5वें आरोपी को लेकर शॉकिंग खुलासे हो रहे हैं। अब आरोपी की इस केस में क्या भूमिका थी उससे धीरे-धीरे पर्दा उठ रहा है। जांच के दौरान पुलिस को उनके और लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई के बीच खास कनेक्शन मिला है।
12:33 PM May 08, 2024 IST | Ishika Jain
Salman Khan Firing Case
Advertisement

Salman Khan Firing Case: सलमान खान (Salman Khan) फायरिंग मामले में एक बड़ा अपडेट आया है। हाल ही में इस केस में 5वें आरोपी की गिरफ्तारी हुई है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मंगलवार यानी 7 मई को राजस्थान से इस केस में 5वें आरोपी को धर दबोचा है। अब उस आरोपी को लेकर कई नए खुलासे हो रहे हैं। धीरे-धीरे सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग को लेकर सारी प्लानिंग और साजिश के खुलासे हो रहे हैं। अब इस केस में ताजा अपडेट आया है। नए आरोपी का इस मामले में क्या रोल रहा उसका खुलासा हो गया है।

Advertisement

5वें आरोपी का बिश्नोई से निकला कनेक्शन

बता दें, सलमान खान फायरिंग मामले में अब जिस आरोपी की गिरफ्तारी हुई है उसका नाम मोहम्मद रफीक चौधरी (Rafiq Chaudhary) है। अब तक ये पता चला था कि रफीक ने दोनों शूटरों की मदद की थी। उसने सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट की रेकी की, साथ ही शूटरों को पैसे भी मुहैया करवाए थे। लेकिन अब डिटेल में इस केस में उसके किरदार को लेकर चीजें सामने आ रही हैं। साथ ही अब रफीक चौधरी का मशहूर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई से क्या कनेक्शन था वो भी सामने आ गया है।

अनमोल बिश्नोई के लिए किया ये खास काम

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि 5वें आरोपी रफीक चौधरी ने सलमान खान और उनके घर की रेकी कर जो वीडियो बनाए थे उसे वो सीधे अनमोल बिश्नोई को भेजता था। फिलहाल इस बात की जांच चल रही है कि ये शख्स बिश्नोई के लिए किस तरह के काम कर रहा था और उसे इस केस में और कौन-से काम सौंपे गए थे। कहा जा रहा है कि ये आरोपी कई बार एक्टर के घर की रेकी कर चुका था और उसने इसका वीडियो भी बिश्नोई तक पहुंचाया था। रफीक चौधरी का अनमोल से डायरेक्ट कान्टैक्ट था।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Janhvi Kapoor ने तिरुपति में शादी के दावों पर तोड़ी चुप्पी, 2 शब्दों में बता दी सच्चाई

शूटरों की 5वें आरोपी ने की मदद

वहीं, 5वें आरोपी को मुंबई कोर्ट में पेश किया जा चुका है और अब उसे 13 मई तक पुलिस कस्टडी में रखा गया है। बता दें, उसके नाम को लेकर खुलासा भी बाकी आरोपियों से पूछताछ और उसके फोन की जांच के बाद हुआ है। इस शख्स पर आरोप है कि इसी ने दोनों शूटरों को बाइक खरीदने और पनवेल में घर किराए पर लेने में पैसों की मदद की है। अब देखना होगा इस केस में आगे कौन-से नए सच सामने आते हैं।

Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & Upcoming Movies 2024 and stay updated with latest hindi movies only on hindinews24online

Advertisement
Tags :
Salman KhanSalman Khan Firing Case
Advertisement
Advertisement