चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Salman Khan फायरिंग केस में पुलिस के हाथ लगा बड़ा सबूत, क्या अब सुलझेगी केस की गुत्थी?

Salman Khan Firing Case Update: सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग के बाद मुंबई पुलिस को एक और बड़ा सबूत मिल गया है। मुंबई क्राइम ब्रांच ने शूटर्स की बाइक बरामद कर ली है, जिसकी तस्वीर भी सामने आ गई है।
09:49 AM Apr 17, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Salman Khan: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान पिछले कई दिनों से सुर्खियों में हैं। सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग के बाद से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में भाईजान की ही चर्चा है। पुलिस ने दो दिनों के भीतर फायरिंग करने वाले गैंगस्टर्स को भी दबोच लिया है। वहीं अब इस केस में पुलिस के हाथ एक बड़ा सबूत लगा है।

Advertisement

14 अप्रैल की सुबह दो बाइक सवार शूटर्स ने सलमान के मुंबई स्थित घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर लगातार 5 राउंड की फायरिंग की थी। वहीं फायरिंग के बाद दोनों शूटर्स बाइक को माउंट मेरी चर्च के पास छोड़कर ऑटो से भाग निकले थे। ऐसे में शूटर्स जिस बाइक से सलमान के घर पहुंचे थे, मुंबई पुलिस ने वो बाइक बरामद कर ली है।

बाइक की फोटो

Advertisement

बता दें कि रविवार को सलमान के घर पर फायरिंग करने के लिए दोनों शूटर्स काले रंग की बाइक में आए थे, जिसकी फोटो अब सामने आ चुकी है। ये बाइक हीरो पैशन प्रो की है और बाइक का नंबर एमएच 46 आर 4799 है। इस बाइक को मुंबई क्राइम ब्रांच ने जप्त कर लिया है।

सेकेंड हैंड खरीदी थी बाइक

मुंबई पुलिस की छानबीन में ये बात सामने आई है कि हमलावारों ने बाइक सेकेंड हैंड ली थी। ये जानकारी मिलते ही पुलिस ने बाइक बेचने वाले शख्स को भी हिरासत में ले लिया था। पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि दोनों शूटर्स ने फायरिंग के कुछ समय पहले ही ये बाइक खरीदी थी और फिर इस बाइक से बांद्रा का चप्पा-चप्पा छान मारा था। सीसीटीवी फुटेज में सामने आया कि दोनों गैंगस्टर्स पिछले काफी दिनों से सलमान के घर के चक्कर लगा रहे थे और पूरी प्लानिंग के बाद उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया था।

केस सुलझाने में मिलेगी मदद

बता दें कि दोनों शूटर्स विक्की गुप्ता और सागर पाल का संबंध बिश्नोई गैंग से बताया जा रहा है। रविवार की सुबह फायरिंग होने के बाद शाम को अनमोल बिश्नोई ने फेसबुक पर पोस्ट शेयर करके इस घटना की जिम्मेदारी ली थी और इसे सिर्फ एक ट्रेलर बताया था। यही वजह है कि मुंबई पुलिस मामले की तह तक जाने की कोशिश कर रही है और ये बाइक पुलिस के लिए बड़ा सुराग साबित हो सकती है, जिससे पुलिस को केस सुलझाने में आसानी होगी।

सलमान का बयान लेगी मुंबई पुलिस

सलमान खान फायरिंग केस में मुंबई क्राइम ब्रांच हर मुमकिन पहलु पर काम कर रही है। इसी कड़ी में खबरों की मानें तो क्राइम ब्रांच अभिनेता सलमान खान का भी बयान दर्ज करेगी। हालांकि इसपर पुलिस की तरफ से कोई टिप्पणी नहीं की गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मुंबई क्राइम ब्रांच सलमान के अलावा लॉरेंस बिश्नोई का भी बयान ले सकती है।

 

Advertisement
Tags :
Bollywood newsEntertainment NewsSalman Khan
Advertisement
Advertisement