खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Salman Khan को Sidhu Moosewala की तरह कार में गोलियों से भूनना चाहता था बिश्नोई? गैंगस्टर का प्लान रिवील

Salman Khan Firing Case: सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग मामले में कई नए शॉकिंग खुलासे हुए हैं। एक्टर को किस तरह से मारने का प्लान बनाया गया था? इसमें कितने लोग शामिल थे? कौन-से हथियारों को पाकिस्तान से मंगवाया गया? अब सब कुछ रिवील हो चुका है। चलिए जानते हैं प्लान की एक-एक डिटेल।
01:18 PM Jun 01, 2024 IST | Ishika Jain
Salman Khan Firing Case
Advertisement

Salman Khan Firing Case: बॉलीवुड के दबंग खान को पहले तो सिर्फ जान से मारने की धमकियां मिलती थीं। लेकिन अब तो उन पर अटैक भी हो चुका है। सलमान खान (Salman Khan) के घर पर जब फायरिंग हुई तो न सिर्फ एक्टर बल्कि मुंबई सरकार भी सतर्क हो गई। सलमान खान की सुरक्षा तो बढ़ा दी गई है लेकिन इस मामले में जांच एजेंसियां जरा भी चूक नहीं करना चाहतीं। ऐसे में सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग मामले में लगातार नई-नई गुत्थियां सुलझती हुई नजर आ रही हैं। अब इस केस में एक नया अपडेट सामने आया है और गैंस्टर बिश्नोई का प्लान रिवील हो गया है।

Advertisement

सलमान की गाड़ी पर अटैक का था प्लान

लॉरेंस बिश्नोई अपने भाई अनमोल बिश्नोई और गोल्डी बार्ड के साथ मिलकर सलमान खान को किस तरह मौत के घाट उतारना चाहता था अब उसका खुलासा हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान का भी पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की तरह कत्ल करने का मास्टरप्लान बनाया जा रहा था। गैंगस्टर्स का इरादा था कि वो सलमना को भी सिद्धू मूसेवाला की तरह ही गाड़ी में गोलियों से भून दे। कहा जा रहा है कि लॉरेंस बिश्नोई और उसके गैंग ने पनवेल में सलमान खान की कार पर हमला करने का षड्यंत्र तैयार किया था।

पाकिस्तान से किया हथियारों का इंतजाम

अपने इस खतरनाक प्लान को अंजाम देने के लिए बिश्नोई ने पाकिस्तान से हथियारों का भी इंतजाम कर लिया था। उसने साजिश रची थी कि वो सुपरस्टार की कार पर हमला करेंगे और उनकी जान ले लेगा। वहीं, अगर वो ऐसा नहीं कर पाते तो ये लोग एक्टर के फार्म हाउस में घुसकर उनकी जान लेने की भी तैयारी में थे। 14 अप्रैल को एक्टर के घर पर हुई फायरिंग मामले में पता चला है कि गैंगस्टर्स ने पाकिस्तान से M-16, AK-47 और AK-92 जैसे खतरनाक हथियारों का इंतजाम कर लिया था।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Shubman Gill टीवी की ‘रोबोट बहू’ संग करने वाले हैं शादी? Sara और Sara के बाद Ridhima Pandit पर फिसला दिल?

60 से 70 लोग लगे थे सलमान के पीछे

बता दें, इस मामले में अब तक 17 से ज्यादा लोगों के खिलाफ FIR दर्ज हो चुकी है। ये भी कहा जा रहा है कि 60 से 70 लोग एक्टर पर नजर बनाए हुए थे और इनमें कई नाबालिग भी शामिल हैं। गैंगस्टर का प्लान था कि वो इन नाबालिगों से ही हमला करवाए और फिर इन्हें श्रीलंका रवाना करवा दे। वहीं, अब तक इस केस में 4 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

Advertisement
Tags :
Salman KhanSidhu Moosewala
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement