whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Salman Khan Firing Case में कैसे पकड़े गए शूटर्स? एक गलती भारी पड़ी या ओवर कॉन्फिडेंस

Salman Khan Firing Case: सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले आरोपी अरेस्ट हो चुके हैं। दोनों अपराधियों को गुजरात के कच्छ से पकड़ा गया है। दोनों आरोपियों की एक गलती या फिर उनका ओवर कॉन्फिडेंस उन्हें ले डूबा। आइए जानते हैं...
09:41 PM Apr 16, 2024 IST | Nancy Tomar
salman khan firing case में कैसे पकड़े गए शूटर्स  एक गलती भारी पड़ी या ओवर कॉन्फिडेंस
Salman Khan

Salman Khan Firing Case: अभिनेता सलमान खान के घर पर जबसे फायरिंग हुई है, तबसे ही भाईजान को लेकर हर कोई टेंशन में है। अब भई बात 'टाइगर' की है, तो टेंशन होना भी लाजिमी है। हालांकि इस केस में तेजी से जांच हुई और आरोपियों को पुलिस ने गुजरात से अरेस्ट किया। इसके बाद एअर इंडिया की फ्लाइट से उन्हें मुंबई लाया गया, लेकिन क्या आप जानते हैं कि आखिर कैसे ये दोनों आरोपी पकड़े गए। क्या आरोपियों की एक गलती या फिर उनका ओवर कॉन्फिडेंस उनपर भारी पड़ा? आइए आपको बताते हैं...

Advertisement

एक गलती भारी पड़ी या ओवर कॉन्फिडेंस

जब भी किसी घटना को अंजाम दिया जाता है तो वो तुरंत प्लान नहीं होती। उसके लिए आरोपी पहले से ही प्लानिंग कर लेते हैं और ऐसा ही कुछ सलमान के घर पर फायरिंग करने वाले शूटर्स ने भी किया था। जी हां, जबसे टाइगर के घर पर फायरिंग हुई है तबसे ही पुलिस की नजर आरोपियों पर बनी हुई थी। हर एक चीज को लेकर पुलिस एक्शन मोड में थी। अब, जब इतनी बड़ी घटना हो जाए और पुलिस की आरोपियों पर नजर ना हो ऐसा नहीं हो सकता है और इसी का फायदा मुंबई पुलिस को हुआ।

Advertisement

पुलिस ने ट्रैक किया नंबर

दरअसल, सुल्तान के घर पर फायरिंग करने वाले आरोपी खुद को या तो ज्यादा समझदार समझते हैं या फिर उनके अंदर ओवर कॉन्फिडेंस है, जो उन्हें ले डूबा। ऐसा इसलिए क्योंकि फायरिंग के बाद भी दोनों आरोपियों के फोन बंद नहीं हुए और पुलिस ने जैसे ही नंबर ट्रैक किया तो उन्हें अपराधियों की लोकेशन का पता लगा और तत्काल की एक टीम आरोपियों को पकड़ने के लिए रवाना की गई।

Advertisement

एअर इंडिया की फ्लाइट से आरोपियों को मुंबई लाया गया

ट्रैक करने के बाद दोनों आरोपियों की लोकेशन गुजरात के कच्छ की आई और पुलिस की टीम ने स्थानीय पुलिस को मामले की सूचना दी। फिर पुलिस ने आधी रात को कच्छ के मशहूर आशापुर माता मठ मंदिर से आरोपियों को अरेस्ट किया। इसके बाद उन्हें मुंबई लाया गया। अब इससे साफ है कि या तो आरोपियों को किसी का डर नहीं है या फिर उन्हें ओवर कॉन्फिडेंस था कि वो नहीं पकड़े जाएंगे, लेकिन उनकी ये गलतफहमी ही उन्हें ले डूबी।

यह भी पढ़ें- मशहूर सिंगर की बीच शो में जाते-जाते बची इज्जत, खुल गया टॉप और फिर…, देखें वीडियो

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो