whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Salman Khan Firing Case: सेकंड हैंड बाइक खरीदी फिर की सलमान के घर की रेकी, मुंबई पुलिस के हाथ लगी बड़ी लीड

Salman Khan firing case update: सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले आरोपियों से जुड़ी बड़ी अपडेट सामने आई है। इस मामले में मुंबई पुलिस को एक लीड मिली है। फायरिंग करने आए आरोपियों ने सेकेंड हैंड बाइक खरीदी थी और उन्होंने सलमान के घर के आस-पास की जगहों का अच्छी तरह से दौरा किया था।
12:04 PM Apr 15, 2024 IST | Sakshi Pandey
salman khan firing case  सेकंड हैंड बाइक खरीदी फिर की सलमान के घर की रेकी  मुंबई पुलिस के हाथ लगी बड़ी लीड

(अंकुश, मुंबई)

Salman Khan Firing Case: रविवार को सलमान खान के घर पर दो बाइक सवारों ने गोलियां बरसा दी। इस केस में अब मुंबई पुलिस को बड़ी लीड हाथ लगी है।सूत्रों के अनुसार हमलावारों ने बाइक किराए पर ली थी और मुंबई पुलिस उस बाइक मालिक तक पहुंच गई है। बाइक के मालिक से पूछताछ की जा रही है, जिसकी बाइक का इस्तेमाल शूटर ने फायरिंग के लिए किया था । पुलिस की जांच में पता चला की जिस बाइक से शूटर आए थे उस बाइक का मालिक रायगढ़ जिले के पेन तहसील का रहने वाला है । हमलावारों ने उस शख्स से सेंकड हैंड बाइक खरीदी थी।

नहीं मिले इन सवालों के जवाब

बाइक के मालिक ने खुलासा किया है कि उसने इस बाइक को कुछ समय पहले हमलावारों को बेच दी थी। लेकिन आरोपी बाइक मालिक तक किसके रिफ्रेंस से गए? उन्हें बाइक बिकने की जानकारी किसने दी थी? बाइक मालिक से जान पहचान कैसे हुई? क्या कोई मिडिलमैन था? डायरेक्ट किसी बाहरी शख्स की बाइक कैसे और क्यों बेची गई? इसको लेकर पूछताछ जारी है।

फायरिंग से पहले रेकी

मुंबई पुलिस की जांच में ये बात सामने आई है की आरोपी लंबे समय से मुंबई और उसके आसपास के इलाको में ही रह रहे थे। बाइक खरीदने के बाद उन्होंने सलमान के घर के बाहर कई बार रेकी भी की थी। रेकी के दौरान भी हमलावार उसी बाइक से आते थे। आरोपियों ने रेकी सिर्फ सलमान के घर फायरिंग की ही नही बल्कि बांद्रा से निकलने के लिए हर एक सड़क की भी की थी, खासतौर पर जो सड़कें सुनसान रहती हैं। इसलिए उन्होंने माउंट मेरी चर्च की सड़क चुनी जहां से आसानी से बाइक पार्क की और फिर फरार हो गए।

ऑटो वाले रडार पर

पुलिस की तफ्तीश में ये बात सामने आई है की आरोपी गैलेक्सी अपार्टमेंट में फायरिंग के बाद जब माउंट मेरी पहुंचे तो उन्होंने बाइक छोड़ एक ऑटो पकड़ी, उससे बांद्रा गए फिर ट्रेन पकड़कर वहां से सांताक्रुज स्टेशन उतर गए। वहां से फिर ऑटो पकड़ कर वाकोला गए, लेकिन वाकोला से आगे का मूवमेंट अभी पुलिस को पता नहीं चल सका है। सलमान खान से जुड़ा ये केस अब मुंबई क्राइम ब्रांच में 10 लोगों की टीम को ट्रांसफर कर दिया गया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो