whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Salman Khan को फिर मिली धमकी, वायरल पोस्ट में लिखा - आखिरी चेतावनी, अगली बार गोली घर पर नहीं चलेगी

Anmol Bishnoi Threatens Salman Khan: सलमान खान के घर फायरिंग करने को लेकर अनमोल बिश्नोई के नाम से एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। पोस्ट में फायरिंग की जिम्मेदारी ली गई है। साथ ही कहा गया है कि गोलीबारी सिर्फ ट्रेलर था। इसके बाद गोलियां सिर्फ घर पर नहीं चलेंगी।
02:28 PM Apr 14, 2024 IST | Jyoti Singh
salman khan को फिर मिली धमकी  वायरल पोस्ट में लिखा   आखिरी चेतावनी  अगली बार गोली घर पर नहीं चलेगी
Anmol Bishnoi Threatens Salman Khan

Anmol Bishnoi Threatens Salman Khan: सलमान खान के घर फायरिंग करने को लेकर अनमोल बिश्नोई के नाम से एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। पोस्ट में फायरिंग की जिम्मेदारी ली गई है। बता दें कि अनमोल बिश्नोई लॉरेंस बिश्नोई का भाई है, जिसका नाम सिद्दू मुससेवाला हत्याकांड में भी सामने आया था। पोस्ट में कहा गया है कि एक आखिरी वार्निंग है, अगली बार गोली खाली घर पर नहीं चलेगी। सलमान खान के घर पर आज सुबह करीब 5 बजे के आसपास गोली चली थी। दो बाइक सवार संदिग्ध लोगों ने गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर तीन राउंड फायर किए और वहां से भाग निकले थे। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है।

Advertisement

वायरल पोस्ट में लिखी ये बात

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे पोस्ट में लिखा है, 'हम अमन चाहते हैं। जुर्म के खिलाफ अगर फैसला अगर जंग से हो तो फिर जंग ही सही। सलमान खान हमने तुम्हें ये ट्रेलर दिखाने के लिए किया है, जिससे तुम समझ जाओ कि हमारी ताकत को कमजोर मत समझो। यह आखिरी वॉर्निंग है। इसके बाद गोलियां खाली घर पर नहीं चलेंगी।' वायरल पोस्ट में यह भी लिखा है कि 'जिस दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील को तुमने भगवान समझा हुआ है, उसके नाम के हमने दो कुत्ते पाले हुए हैं। इससे ज्यादा मुझे बोलने की जरूरत नहीं है। जय श्री राम।'

Advertisement

CM शिंदे ने किया सलमान खान को फोन

सलमान खान के घर के बाहर हुए हमले के बाद एक्टर के फैंस भी उनकी चिंता कर रहे हैं। इस बीच महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने सलमान खान से फोन पर बातचीत करते हुए उनसे हालचाल लिया। साथ ही आरोपियों को जल्द ही पकड़ लेने की बात कही। इसके अलावा बाबा सिद्दीकी भी एक्टर से मिलने उनके घर पहुंचे। फिलहाल सलमान खान के घर के बाहर की सिक्योरिटी टाइट कर दी गई है। उनके घर पर आने-जाने वालों पर रोक लगा दी गई है। इतना ही नहीं एक्टर को घर की बालकनी पर आने के लिए भी मना किया गया है।

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो