whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

मुंबई में फायरिंग..900 KM दूर कच्छ में छिपे, सलमान के आरोप‍ियों को रातभर के ऑपरेशन में ऐसे किया गिरफ्तार

Salman Khan House Firing Case: सलमान खान के घर के बाहर गोली चलाने वाले दोनों आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं। आरोपियों को पकड़ने के लिए गुजरात की कच्छ पुलिस ने रात भर ऑपरेशन चलाया जिसके बाद दोनों को मंगलवार देर रात पकड़ा गया है।
11:47 AM Apr 16, 2024 IST | Jyoti Singh
मुंबई में फायरिंग  900 km दूर कच्छ में छिपे  सलमान के आरोप‍ियों को रातभर के ऑपरेशन में ऐसे किया गिरफ्तार
salman khan firing case

Salman Khan House Firing Case: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में घर के बाहर गोली चलाने वाले दोनों आरोपियों को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को सोमवार रात गुजरात के भुज से गिरफ्तार किया है। पूछताछ में पता चला है कि दोनों आरोपी बिहार के चंपारण जिले के रहने वाले हैं और उनके नाम सागर पाल और विक्की गुप्ता हैं। दोनों रविवार की सुबह करीब 5 बजे सलमान खान के घर के बाहर पहुंचे थे और गोलीबारी करने के बाद वहां से फरार हो गए थे।

Advertisement

मुंबई पुलिस ने ऐसे चलाया ऑपरेशन

कच्छ के डीएसपी एआर जंकांत के मुताबिक, मुंबई पुलिस सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी मामले की जांच कर रही थी। इस बीच पुलिस को सूचना मिली कि दोनों आरोपी मुंबई से 900 किमी दूर गुजरात के कच्छ की ओर रवाना हुए हैं। पुलिस ने तुरंत ही कच्छ की पुलिस से संपर्क किया और बताया कि दोनों आरोपी कच्छ पहुंच चुके हैं। जानकारी मिलने के बाद कच्छ पुलिस भी हरकत में आ गई और सोमवार देर शाम दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Salman Khan के घर गोली चलाने वाले कौन? कब से कर रहे थे हमले की प्लानिंग, किससे रहा कनेक्शन

Advertisement

अलग-अलग टीम बनाकर पकड़ा

डीएसपी ने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने दो अलग-अलग टीमें बनाई थीं। रातभर चलाए गए ऑपरेशन के बाद पुलिस को यह सफलता हासिल हुई है। फिलहाल प्राथमिक पूछताछ के बाद दोनों को मुंबई पुलिस के हाथ सौंप दिया गया है। पूछताछ में यह भी पता चला है कि दोनों गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह के संपर्क में थे।

पुलिस लॉरेंस बिश्नोई से कर सकती है पूछताछ

जानकारी के मुताबिक, मुंबई क्राइम ब्रांच जल्द ही लॉरेंस बिश्नोई से सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग मामले में पूछताछ कर सकती है। जाहिर है कि इस हमले की जिम्मेदारी लॉरेंस के भाई अनमोल बिश्नोई ने ली है। उसने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए एक्टर को धमकी दी थी और कहा था कि, 'यह बस ट्रेलर था। इसके बाद गोली सिर्फ घर में नहीं चलेगी।' बता दें अनमोल बिश्नोई ने पोस्ट के लिए जिस VPN नेटवर्क का इस्तेमाल किया था, उसका एड्रेस पुर्तगाल का पाया गया है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो