whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Salman Khan के घर के बाहर फायरिंग, क्या 'भाईजान' की जान खतरे में? पुलिस जांच में जुटी

Firing Outside Salman Khan Galaxy Apartment: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर गोलियां चल गई हैं। घटना आज सुबह करीब 5 बजे के आसपास की बताई जा रही है। मामले की सूचना मिलते ही मुंबई पुलिस और क्राइम ब्रांच जांच में जुट गई है।
08:00 AM Apr 14, 2024 IST | Jyoti Singh
salman khan के घर के बाहर फायरिंग  क्या  भाईजान  की जान खतरे में  पुलिस जांच में जुटी
Salman Khan Galaxy Apartment Firing

Firing Outside Salman Khan Galaxy Apartment: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के बांद्रा स्थित घर के बाहर गोलियां चलने का मामला सामने आया है। गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर बाइकसवार दो लोगों ने फायरिंग की है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, दोनों ने करीब 3 राउंड फायर किए हैं। घटना आज रविवार सुबह करीब 5 बजे के आसपास की बताई जा रही है। मामले की सूचना मिलते ही मुंबई पुलिस जांच में जुट गई है। वहीं क्राइम ब्रांच भी मौके पर पहुंची है। गोलियां किसने चलाई हैं इस बात की तफ्तीश जारी है। इस फायरिंग का सलमान खान की सुरक्षा से कोई संबंध है या नहीं इस पर अभी कुछ पता नहीं चल सका है।

Advertisement

फायरिंग के समय घर पर मौजूद थे सलमान खान

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, जिस समय यह घटना हुई तो सलमान खान घर पर ही मौजूद थे। मुंबई क्राइम ब्रांच और ATS की टीम मौके पर पहुंच चुकी है और मामले ही जांच में जुटी हुई है। इसके अलावा गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर लगे CCTV फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। बताया जाता है कि फायरिंग करने के बाद बाइकसवार दोनों लोग वहां से भाग निकले। फिलहाल इस घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है। बता  दें कि इससे पहले भी सलमान खान को कई बार जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है।

Advertisement

आज भी सलमान खान को मिली धमकी

आज रविवार को भी लॉरेंस बिश्नोई की ओर से सलमान को धमकी दी गई है। गौरतलब है कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की ओर से कई बार सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है। एक इंटरव्यू के दौरान लॉरेंस ने सरेआम कहा था कि उसका अगला लक्ष्य सलमान खान हैं। वह एक्टर को जान से मारना चाहता है। इससे पहले गैंगस्टर ने एक्टर और सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा स्थित आवास पर भी हमला कराया था।

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो