whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Salman Khan के घर पर फायरिंग करने वाले शूटर्स के चेहरे रिवील, आरोपियों की फोटोज आईं सामने

Salman Khan: सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले दोनों आरोपियों की फोटोज सामने आ गई हैं। सामने आई फोटो में दोनों आरोपियों के चेहरे नजर आ रहे हैं। वहीं, अब पुलिस इन फोटोज के आधार पर हमलावरों की जांच तेजी से करनी शुरू कर दी है।
07:09 PM Apr 14, 2024 IST | Nancy Tomar
salman khan के घर पर फायरिंग करने वाले शूटर्स के चेहरे रिवील  आरोपियों की फोटोज आईं सामने
Salman Khan

Salman Khan: अभिनेता सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले दोनों आरोपियों की फोटोज सामने आ गई हैं। जी हां, 'टाइगर' के घर पर हमला करने वाले दोनों हमलावरों में से एक ने काली और सफेद टी-शर्ट पहनी है, तो दूसरे ने लाल टी-शर्ट वियर किया है। अब पुलिस ने इन फोटोज के आधार पर जांच को और भी तेज कर दिया है और पुलिस की टीम सरगर्मी से आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Advertisement

shooters photo reveal

shooters photo reveal

एक्शन मोड में पुलिस

इतना ही नहीं बल्कि केस में जानकारी सामने आई है कि सेंट्रल एजेंसियों को इन दोनों शूटर्स को लेकर महत्वपूर्ण सुराग भी मिले हैं। बता दें कि जबसे सलमान के घर पर फायरिंग हुई है तबसे पुलिस बेहद एक्टिव मोड में है और मामले की बड़ी ही गहनता से जांच भी कर रही है। साथ ही पुलिस ने इलाके में सुरक्षा भी बढ़ा दी है। हालांकि इस फायरिंग की जिम्मेदारी अनमोल बिश्नोई ने ली है। इसको लेकर एक पोस्ट भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, लेकिन वायरल हो रहे पोस्ट की जिम्मेदारी News24 नहीं करता है। बता दें कि सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी हैं।

Advertisement

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

चिंता की कोई बात नहीं, सलीम खान

जबसे सलमान के घर पर फायरिंग की खबर सामने आई है तबसे फैंस से लेकर फैमिली तक हर कोई एक्टर के लिए चिंता कर रहा है। हालांकि इस फायरिंग पर सलमान के पिता सलीम का कहना है कि चिंता की कोई बात नहीं है ये सब उन्होंने पब्लिसिटी के लिए किया है। वहीं, अगर सूत्रों की मानें तो इस फायरिंग के बाद सलमान की फैमिली गैलेक्सी अपार्टमेंट को छोड़ने की खबरें भी सामने आई हैं। हालांकि अभी तक खान परिवार या सलमान की तरफ से इसकी पुष्टि नहीं की गई।

Advertisement

यह भी पढ़ें- Diljit Dosanjh ने फिर कहा ‘होगी रिहाना, होगी बेयोंसे…’, तो फूली नहीं समाईं Kareena Kapoor

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो