होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'जिंदगी में बड़ी समस्या हैं...', क्या Bigg Boss होस्ट करते हुए Salman Khan ने दिया कोई हिंट? मायूस दिखे भाईजान

Bigg Boss 18: सलमान खान ने बिग बॉस होस्ट करते हुए कुछ ऐसा कह दिया है जिसके बाद फैंस भी टेंशन में हैं। उनकी लाइफ में चल रही उथल-पुथल शो में भी दिखाई दी।
02:03 PM Oct 20, 2024 IST | Ishika Jain
Bigg Boss 18
Advertisement

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 का इस हफ्ते का वीकेंड का वार काफी चर्चाओं में बना हुआ था। फैंस को उम्मीद नहीं थी कि इस हफ्ते सलमान खान (Salman Khan) ये शो होस्ट करते हुए नजर आएंगे। बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की हत्या से भाईजान बेहद मायूस हैं और वो इस वक्त खुद को संभालने की कोशिश कर रहे हैं। एक तो अपने करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी को सलमान खान ने खो दिया है, ऊपर से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) लगातार उन्हें धमका रहा है।

Advertisement

सलमान खान के चेहरे से मुस्कान हुई गायब

हाल ही में सलमान खान को एक बार फिर धमकी मिली है और पुलिस ने उनकी सिक्योरिटी बढ़ा दी है। ऐसे में सलमान खान के शो में शामिल होने की फिलहाल किसी ने उम्मीद नहीं की थी। हालांकि, दबंग खान ने बिता एपिसोड होस्ट कर साबित कर दिया कि वो इन धमकियों से डरने वाले नहीं हैं और न ही पर्सनल लाइफ का असर वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर पड़ने देंगे। ये बात अलग है कि उनका होस्ट किया हुआ पूरा एपिसोड एक ही मूड में था। पूरे एपिसोड में एक बार भी सलमान खान के चेहरे पर मुस्कान देखने को नहीं मिली। वो हर समय मायूस और परेशान ही नजर आए।

सलमान ने दिया अपनी समस्याओं का हिंट

सलमान ने शो में कंटेस्टेंट्स के सामने एक बार भी अपनी तकलीफ खुलकर नहीं रखी ,न ही उन्होंने अपने दिल का दर्द बयां किया। लेकिन कई बार ऐसा महसूस हुआ कि वो बेहद अपसेट हैं। एक बार तो उन्होंने कुछ ऐसा भी कह दिया जिससे फैंस भी चिंतित हो गए। दरअसल, अविनाश मिश्रा (Avinash Mishra) वाले मुद्दे पर बात करते हुए सलमान खान ने बातों-बातों में कह दिया कि मूव ऑन करो, जिंदगी में इससे भी बड़ी प्रॉब्लम्स हैं। उनकी ये बात सुनकर लगा कि वो यहां अपनी समस्याओं का जिक्र कर रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Kichcha Sudeep की मां का निधन, आज होगा अंतिम संस्कार

क्या बिश्नोई की वजह से परेशान हैं भाईजान?

सलमान खान ने इनडायरेक्ट तरीके से अपने हालातों को लेकर नेशनल टीवी पर हिंट दिया है। वो शायद बताना चाहते हैं कि इस वक्त उनकी लाइफ प्रॉब्लम के इर्द-गिर्द गुजर रही है। शायद सलमान खान यहां बिश्नोई से मिलने वाली धमकियों को लेकर जो उन्हें चिंता हो रही है उसकी बात कर रहे थे। अब पूरे एपिसोड में सलमान को मायूस देख उनके चाहने वाले भी उदास हो चुके हैं। सभी को सलमान की फिक्र हो रही है।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18
Advertisement
Advertisement