whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Salman Khan की कुंडली में बैठे हैं राहु-शनि, ज्योतिषी ने की भविष्यवाणी, बताया कैसा रहेगा आने वाला समय?

Salman Khan Horoscope: सलमान खान के घर के बाहर हुई गोलीबारी की घटना के बाद से उनके फैंस काफी परेशान हैं। फैंस लगातार उनकी हाई सिक्योरिटी की मांग कर रहे हैं। इस बीच सेलिब्रिटी ज्योतिषी ने सुपरस्टार की कुंडली देखते हुए उन्हें अधिक सतर्कता बरतने की सलाह दी है।
08:22 AM Apr 19, 2024 IST | Jyoti Singh
salman khan की कुंडली में बैठे हैं राहु शनि  ज्योतिषी ने की भविष्यवाणी  बताया कैसा रहेगा आने वाला समय
Salman Khan Horoscope

Salman Khan Horoscope: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के लिए काफी मुश्किल समय चल रहा है। पिछले रविवार को उनके बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में घर के बाहर गोलीबारी की घटना सामने आई थी। इस घटना की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने ली थी।

इस घटना के बाद से ही सलमान खान का परिवार और फैंस उनकी सलामती को लेकर काफी डरे हुए हैं। हालांकि मुंबई पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने हमलावरों को गुजरात से गिरफ्तार कर लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है लेकिन भाईजान ने इस मामले पर चुप्पी साध रखी है। कहीं न कहीं वो खुद से ज्यादा अपने परिवार को लेकर परेशान हैं।

कहा जा रहा है कि सलमान खान की ग्रहों की स्थिति ठीक नहीं चल रही है, यही वजह है कि सुपरस्टार को इन मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। उनके फैंस भी सुपरस्टार की सुरक्षा के लिए हाई सिक्योरिटी की लगातार मांग कर रहे हैं।

ग्रहों की स्थिति चल रही खराब

Bollywood Life की रिपोर्ट के मुताबिक, सेलिब्रिटी ज्योतिषी पंडित जगन्नाथ गुरु ने बताया है कि सलमान खान की कुंडली में ग्रहों की स्थिति के कारण क्या कुछ गलत हो रहा है? उन्होंने बताया कि एक्टर के करियर के लिहाज से देखा जाए तो उनकी ग्रह स्थिति अच्छी है, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ और खुशहाली परेशानी और नकारात्मकता से प्रभावित है। ज्योतिषी ने सुपरस्टार और उनके परिवार को साल 2026 तक सुरक्षित रहने की सलाह दी है। उनका कहना है कि सलमान खान की कुंडली में कई घर जोखिम का संकेत दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: कौन थे मोहन भाकरी? जिनकी हॉरर फिल्में देख लोग आज भी जाते हैं सहम, निधन से गम में डूबी इंडस्ट्री

काफी सतर्कता बरतने की जरूरत

ज्योतिषी पंडित जगन्नाथ गुरु ने आगे कहा कि सलमान खान को अपनी सुरक्षा में काफी सतर्कता बरतने की जरूरत है, क्योंकि घर के बाहर गोलीबारी होना बड़ा खतरा है। उनका कहना है कि एक्टर को अपने परिवार के सदस्यों की भी सिक्योरिटी बढ़ाने की जरूरत है। साल 2027 तक उनकी कुंडली से नकारात्मकताएं दूर होने की संभावना है और सकारात्मकता की वापसी हो सकती है।

तनाव से घिरे रह सकते हैं एक्टर

ज्योतिषी ने यह भी बताया कि सलमान खान की जन्म कुंडली में इस साल मंगल (मंगल), राहु और शनि (शनि) के अच्छे संकेत नहीं मिल रहे हैं। उन्होंने बताया कि मंगल और राहु का संबंध चिंता और तनाव को जन्म देता है। इसलिए सलमान खान अपनी पर्सनल लाइफ में चिंता और तनाव से घिरे रह सकते हैं।

वहीं शनि के साथ राहु का संबंध और स्थिति उनके परिवार के लिए सुरक्षा चिंताओं का संकेत देती है, जिससे तनाव बढ़ सकता है। इसके अलावा ज्योतिषी ने एक्टर को कुछ समय के लिए यात्रा न करने की सलाह भी दी है। बता दें कि सलमान खान ए आर मुरुगादॉस की फिल्म 'सिकंदर' में दिखाई देंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो