whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Salman Khan की मौत नहीं, कुछ और था असली मकसद, फायरिंग केस की चार्जशीट में बड़ा खुलासा

Salman Khan House Firing Case: सलमान खान के घर फायरिंग मामले में नया खुलासा हुआ है। जी हां, हाल ही में इस केस में 1736 पेज की चार्जशीट दायर की गई है। चार्जशीट में खुलासा हुआ कि इस फायरिंग का असली मकसद क्या था?
04:08 PM Jul 09, 2024 IST | Nancy Tomar
salman khan की मौत नहीं  कुछ और था असली मकसद  फायरिंग केस की चार्जशीट में बड़ा खुलासा
Salman Khan House Firing Case

Salman Khan House Firing Case: इस साल अप्रैल के महीने में सलमान खान तब सुर्खियों में आए, जब 14 अप्रैल को भाईजान के घर पर अचानक से सुबह-सुबह फायरिंग हो गई। अचानक हुई इस फायरिंग से ना सिर्फ फैमिली बल्कि एक्टर के फैंस भी हैरान रह गए और चिंता में आ गए। हालांकि पुलिस ने इस मामले में बेहद तेजी से जांच शुरू की और आरोपियों को अरेस्ट किया। हाल ही में नवी मुंबई पुलिस ने इस केस में मकोका कोर्ट में 1736 पेज की चार्जशीट दायर की है।

चार्जशीट में हुआ खुलासा

चार्जशीट में कई बातों का जिक्र है और इसमें सबसे हैरान करने वाला खुलासा ये है कि हमलावर सलमान खान को जान से मारने के लिए नहीं आए थे। जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा भले ही सलमान खान के घर पर फायरिंग हुई थी, लेकिन एक्टर को मारना असली मकसद नहीं था। अब सवाल ये है कि अगर सलमान खान को मारने के लिए ये फायरिंग नहीं हुई थी? तो फिर इसका असली मकसद क्या था?

फायरिंग का असली मकसद क्या था?

दरअसल, हाल में जो चार्जशीट दायर की गई है उसमें बताया गया कि बाइक सवार सलमान खान को मारने के इरादे से नहीं आए थे और ना ही उन्होंने इस मकसद से फायरिंग की थी। जी हां, चार्जशीट में खुलासा हुआ है कि हमलावरों ने फायरिंग सिर्फ इसलिए की क्योंकि वो फिल्म इंडस्ट्री में डर पैदा करना चाहते थे।

पुलिस ने तेजी से की जांच

इस फायरिंग के जरिए हमलावरों का असली मकसद था कि वो शहर में दूसरे गिरहों की गैरमौजूदगी में वसूली कर सकें। ना सिर्फ सलमान खान बल्कि आरोपियों ने दूसरे कई सितारों के घर की भी रेकी की थी। इसके साथ ही अगर आरोपियों की बात करें तो इसमें 9 आरोपियों के नाम हैं। पुलिस ने इस केस में अबतक कई लोगों को अरेस्ट किया है। बता दें कि इस केस में पुलिस ने अनुज थापन नाम के एक शख्स को भी अरेस्ट किया था। हालांकि अनुज ने 1 मई को पुलिस कस्टडी में सुसाइड कर लिया था। बताते चलें कि चार्जशीट में लॉरेंस का नाम भी शामिल है।

चार्जशीट में सलमान का भी बयान 

इसके अलावा अगर चार्जशीट में दायर सलमान खान के बयान की बात करें तो टाइगर ने कहा है कि मुझे और मेरी फैमिली को बिना किसी वजह के निशाना बनाया जा रहा है। सलमान ने कहा कि उन्होंने कुछ भी ऐसा नहीं किया है, जिसकी वजह से ये सब हो रहा है। भाईजान ने कहा कि इस तरह की हरकत सिर्फ पैसे के लिए की जा रही है। जी हां, सलमान का कहना है कि मुझसे पैसे ऐंठने के लिए ये सब किया जा रहा है। साथ ही एक्टर ने पहलो दी गई धमकियों के बारे में भी बात की।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss की इस हसीना पर यूजर्स ने किए भद्दे कमेंट्स, तो तिलमिलाईं एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो