whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Salman Khan के घर की रेकी करने वाला शूटर अरेस्ट, Lawrence Bishnoi गैंग ने दिया था फायरिंग का काम

Salman Khan House Firing Case: सलमान खान की सुरक्षा को लेकर इस वक्त हर कोई चिंता में है। पुलिस बेहद गंभीरता से मामले को ले रही है। इस बीच अब पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के एक शूटर को अरेस्ट किया है।
07:30 AM Oct 17, 2024 IST | Nancy Tomar
salman khan के घर की रेकी करने वाला शूटर अरेस्ट  lawrence bishnoi गैंग ने दिया था फायरिंग का काम
Lawrence Bishnoi, Salman Khan

Salman Khan House Firing Case: हाल ही में हुए बाबा सिद्दीकी मर्डर कांड के बाद पूरे देश में माहौल गरमाया हुआ है। एक तरफ ये सवाल है कि बाबा को किसने मरवाया, तो दूसरी तरफ सलमान खान की सुरक्षा। बाबा सिद्दीकी पर फायरिंग की जिम्मेदारी 'लॉरेंस बिश्नोई गैंग' ने ली है। साथ ही सलमान खान को लेकर भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। हालांकि अब एक बड़ा अपडेट ये सामने आ रहा है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग के एक शूटर को अरेस्ट किया गया है। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

Advertisement

पुलिस ने किया अरेस्ट

दरअसल, इसी साल अप्रैल के महीने में सलमान खान के घर पर फायरिंग करवाई गई थी। कथित तौर पर इस फायरिंग की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ही ली थी। पुलिस ने इस मामले में कई लोगों को अरेस्ट किया है और मामले की जांच अभी तक की जा रही है। इस बीच अब हरियाणा और मुंबई पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन से पानीपत से सुक्खा कालुया नाम के एक शख्स को अरेस्ट किया गया है।

Advertisement

सलमान के घर पर फायरिंग की सुपारी

अरेस्ट हुआ शख्स बिश्नोई गैंग का बताया जा रहा है। जानकारी है कि ये इस शूटर ने सलमान खान की सुपारी ली थी और ये बिश्नोई गैंग का शॉर्प शूटर है। सुक्खा ने सलमान खान के घर की रेकी की थी और अब नवी मुंबई की पनवेल सिटी पुलिस और हरियाणा पुलिस ने साथ में ऑपरेशन चलाकर इसे दबोचा है।

Advertisement

फरार हो गया था शूटर

जानकारी है कि बिश्नोई गैंग ने सुक्खा को सलमान खान के घर पर फायरिंग का काम दिया गया था। हालांकि उस वक्त पुलिस ने तेजी से कार्रवाई की थी और गैंग के कुछ लोगों को पकड़ लिया था, जिसके बाद सुक्खा फरार हो गया था। अब जब बाबा सिद्दीकी मर्डर केस की जांच चल रही है, तो इस बीच सलमान खान के घर की रेकी करने वाले बिश्नोई गैंग के इस शूटर को पुलिस ने अरेस्ट किया है।

सलमान की सुरक्षा बढ़ाई गई

बाबा सिद्दीकी मर्डर के बाद सलमान खान की भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। साथ ही खान परिवार ने भी अपील की है कि अभी कोई मिलने के लिए ना आए। सलमान खान पर बाबा सिद्दीकी की मौत का गहरा असर हुआ है। सलमान, बाबा के बेहद करीब थे, ऐसे में एक अजीज दोस्त को खोने का दुख क्या होता है, ये तो सिर्फ सलमान ही समझ सकते हैं। हालांकि पुलिस बेहद गंभीरता से मामले की जांच में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें- Nick Jonas को बीच कॉन्सर्ट में शूटर ने बनाया निशाना! जान बचाकर भागे Priyanka Chopra के पति

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो