चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Salman Khan के घर फायरिंग केस में पुलिस ने भाईजान से किए 150 सवाल, Salim Khan से इसलिए नहीं हुई पूछताछ?

Salman Khan House Firing Case: सलमान खान के घर फायरिंग केस में पुलिस ने भाईजान से भी पूछताछ की है। हालांकि इस दौरान पुलिस ने सलमान खान के पिता से कोई सवाल नहीं किया है। इस मामले में पुलिस बेहद गहनता से जांच कर रही है।
09:13 AM Jun 13, 2024 IST | Nancy Tomar
Salman Khan House Firing Case
Advertisement

Salman Khan House Firing Case: सलमान खान के घर फायरिंग केस में अब एक और अपडेट सामने आया है। जी हां, सामने आई लेटेस्ट जानकारी के अनुसार पुलिस इस मामले की बेहद गंभीरता से जांच कर रही है और इस मामले में मुंबई पुलिस ने अभिनेता सलमान खान से भी पूछताछ की है। इस दौरान सलमान खान ने चार घंटे तक पुलिस के सवालों का जवाब दिया है।

Advertisement

सलमान खान से पुलिस ने किए सवाल

लेटेस्ट जानकारी के अनुसार, मुंबई पुलिस ने फायरिंग मामले में सलमान खान से पूछताछ की है। इस दौरान पुलिस ने भाईजान से एक-दो नहीं बल्कि 150 सवाल पूछे। पुलिस सूत्रों की मानें तो अपराध शाखा की चार सदस्यीय टीम ने 4 जून, 2024 को दोपहर में खान आवास का दौरा किया। इस दौरान कथित तौर पर उन्होंने चार घंटे तक सलमान के बयान दर्ज किए।

भाईजान ने की मुंबई पुलिस की खूब तारीफ

पूछताछ के दौरान, सलमान ने कथित तौर पर मुंबई पुलिस की खूब तारीफ भी की। इतना ही नहीं बल्कि सुनने में ये भी आया है कि गोलीबारी से एक रात पहले उनके घर पर एक पार्टी थी। उन्होंने बताया कि वह गोलियों की आवाज सुनकर जाग गए थे। सलमान के अलावा उनके भाई अरबाज खान से भी पुलिस अधिकारियों ने पूछताछ की। कथित तौर पर उनका 4 पेज लंबा बयान दो घंटे में दर्ज किया गया है। अरबाज से भी करीब 150 सवाल पूछे गए, जिस दौरान उन्होंने खुलासा किया कि जब फायरिंग की घटना हुई तो वह घर पर नहीं थे और वह उनके जुहू स्थित आवास पर थे।

Advertisement

सलीम खान से नहीं हुई पूछताछ

बता दें कि जब क्राइम ब्रांच की टीम बयान दर्ज करने के लिए सलमान खान के घर गई, तो उस दौरान उनके पिता सलीम खान भी आवास पर थे। हालांकि, उनकी 'उम्र' को देखते हुए अधिकारियों ने उनसे पूछताछ नहीं की। पुलिस सूत्रों का यह भी दावा है कि क्राइम ब्रांच जल्द ही लॉरेंस बिश्नोई को अपनी हिरासत में लेने की प्रक्रिया शुरू करेगी।

14 अप्रैल की सुबह गैलेक्सी अपार्टमेंट पर हुई थी गोलीबारी

बता दें कि इस साल 14 अप्रैल की सुबह मुंबई के बांद्रा इलाके में सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलियां चलाई गई थी। फायरिंग के कुछ घंटे बाद ही लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने इस फायरिंग की जिम्मेदारी भी ली थी। बताते चलें कि इस दौरान लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने फेसबुक पोस्ट के जरिए गोलीबारी की घटना की जिम्मेदारी ली थी। जैसे ही ये मामला सामने आया तो पुलिस ने इसे बेहद गंभीरता से लिया और इस केस में अब तक मुंबई पुलिस ने कुल छह लोगों को गिरफ्तार किया है। इस घटना के बाद सलमान खान की सुरक्षा का बढ़ाया गया। एक्टर के घर के बाहर भी पुलिस के जवान तैनात नजर आए थे।

यह भी पढ़ें- राम-लक्ष्मण जैसी है ‘चिरंजीवी-पवन’ की जोड़ी, साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं दोनों भाई

Advertisement
Tags :
Salman KhanSalman Khan House Firing Case
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement