खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

क्या घर और काम छोड़ देंगे Salman Khan? फायरिंग के बाद क्या Tiger शेड्यूल में करेंगे बदलाव?

Salman Khan House Firing Case: सलमान खान की फैमिली और फैंस को उनकी चिंता सता रही है। साथ ही भाईजान ने अपने सेलेब फ्रेंड्स को घर ना आने के लिए कहा है। सलमान नहीं चाहते हैं कि किसी को भी किसी तरह की परेशानी का सामना करना पड़े।
05:04 PM Apr 15, 2024 IST | Nancy Tomar
Salman Khan, image credit- Google
Advertisement

Salman Khan: जबसे सलमान खान के घर पर फायरिंग की घटना हुई है, तबसे ही मुंबई पुलिस एक्शन मोड में है। वहीं, फैमिली से लेकर फैंस भी सभी भाईजान की चिंता कर रहे हैं, लेकिन सलमान खान इस घटना के बाद भी बेहद शांत और कूल हैं। जी हां, भले ही 'टाइगर' की जान पर बन आई है, लेकिन सलमान खान अभी बिल्कुल शांत हैं।

Advertisement

क्या Tiger शेड्यूल में करेंगे बदलाव?

वहीं, इस फायरिंग के बाद खबरें आई कि सलमान खान अपने घर को छोड़कर किसी दूसरी जगह शिफ्ट हो जाएंगे और अपने काम से भी ब्रेक लेंगे। आइए आपको बताते हैं कि क्या सच में सलमान अपने शेड्यूल में बदलाव करेंगे या नहीं?

घटना पर ध्यान नहीं देना चाहते सलमान 

बात जब बॉलीवुड के सुपरस्टार की हो तो हर किसी का चिंता करना तो बनता है, लेकिन इस फायरिंग के बाद सलमान खान अपने काम के शेड्यूल में कोई बदलाव नहीं करेंगे और ना ही अभिनेता अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट को छोड़कर कहीं और शिफ्ट होंगे। सलमान खान इस घटना पर बिल्कुल ध्यान नहीं देना चाहते हैं और उन्होंने अपने दोस्तों और प्रियजनों को भी चिंता ना करने के लिए कहा है। इतना ही नहीं बल्कि सलमान ने गैलेक्सी अपार्टमेंट में ना जाने के लिए भी कहा है और इसके पीछे की वजह भाईजान ने अन्य लोगों की सुविधा बताई है। उनका कहना है कि किसी को कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए।

Advertisement

क्या है मामला?

दरअसल, बीते दिन यानी 14 अप्रैल को अभिनेता सलमान खान के घर पर सुबह फायरिंग हुई, जिसकी जिम्मेदारी बिश्नोई गैंग ने ली है। वहीं, अब इस मामले में पुलिस ने नवी मुंबई से दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। बता दें कि सलमान खान को Y सुरक्षा दी गई है। साथ ही पुलिस की संख्या भी बढ़ा दी गई है। सुपरस्टार की सुरक्षा को लेकर कई लापरवाही नहीं बरती जा रही है।

यह भी पढ़ें- Rohit Godara ने Salman Khan के घर पर करवाया हमला, राजस्थान से Lawrence Bishnoi गैंग को करता है ऑपरेट

Advertisement
Tags :
Lawrence bishnoiSalman Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement