खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Tiger 3 Social Media Review: कैसा लगा फैंस को सलमान का नया Tiger अवतार? क्या पहले दिन की कमाई में तोड़ेगी Jawan का रिकॉर्ड!

Tiger 3 Social Media Review: आज दिवाली के खास मौके पर सलमान खान (Salman Khan) की 'टाइगर 3' (Tiger 3) देशभर के सिनेमघरों में रिलीज हो चुकी हैं और फैंस की ओर से सोशल मीडिया पर फिल्म का रिव्यू भी सामने आ रहा है। चलिए जानते हैं कैसा लगा फैंस को सलमान का 'टाइगर' अवतार?
08:15 AM Nov 12, 2023 IST | Vandana Saini
Tiger 3 Social Media Review (Photo Credit - Social Media)
Advertisement

Tiger 3 Social Media Review: आज दिवाली, 12 नवंबर के खास मौके पर सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) का बेसब्री से इंतजार करने वाले फैंस का इतंजार खत्म हो चुका है। देशभर के सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज हो चुकी हैं, जिसको हिंदी,तमिल और तेलुगु में रिलीज किया गया है। सलमान की फिल्म को वर्ल्डवाइड 8,900 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। मनीष शर्मा (Manish Sharma) के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सलमान और कैटरनी के अलावा इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) भी विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं।

Advertisement

ये फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई सलमान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘एक था टाइगर’ (Ek Tha Tiger) का तीसरा सीक्वल है। इससे पहले साल 2017 में इसका दूसरा पार्ट 'टाइगर जिंदा है' (Tiger Zinda Hai) रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। वहीं अब 'टाइगर 3' (Tiger 3 Social Media Review) को लेकर भी फैंस के सोशल मीडिया रिव्यू सामने आ चुके हैं। फिलहाल, सामने आ रहे रिव्यू में फिल्म को फैंस का जबरदस्क रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Advertisement

कैसा लगा फैंस को Salman Khan का Tiger का नया अवतार?

सोशल मीडिया पर काफी सारे वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें फैंस सलमान की फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इतना ही नहीं, कुछ वायरल वीडियो में फैंस मूवी देखने 'टाइगर' के लुक में ही पहुंचे हैं। थिएटर्स के बाहर नाच रहे हैं। कई सिनेमाघरों के बाहर फैंस की लंबी-लंबी लाइने नजर आ रही हैं।

फैंस के अंदर सलमान और उनकी फिल्म के लिए अलग लेवल की दीवानगी नजर आ रही है। फिल्म ने अपनी रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग में रिकॉर्ड तोड़ते हुए 16 करोड़ से ज्यादा की कमाई की। ऐसे में अब देखना ये दिलचस्प होगा कि क्या सलमान और कैटरीना की ये फिल्म इस साल रिलीज हुई शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की दो बड़ी फिल्मों 'पठान' (Pathaan) और 'जवान' (Jawan) का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी?

 

यह भी पढ़ें: Tiger 3 की रिलीज से पहले ही वायरल हो गया Hrithik Roshan का कैमियो, एक्टर की अगली फिल्म का मिला हिंट

Tiger 3 में Shah Rukh-Hrithik का कैमियो

बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) में ‘डंकी’ (Dunki) स्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के अलावा रोशन (Hrithik Roshan) का कैमियो रोल भी है, जिसको लेकर भी फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इस समय सोशल मीडिय पर #Tiger3FirstDayFirstShow, #Tiger3Review, #SalmanKhan जैसे बड़े कीवर्ड्स भी ट्रेंड कर रहे हैं। (Tiger 3 Release LIVE Updates)

Advertisement
Tags :
Emraan Hashmikatrina Kaifmovie release on diwaliSalman KhanShah Rukh KhanTiger 3Tiger 3 Release LIVE Updates
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement