whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss 18 के सेट से Salman Khan का नया वीडियो, एक्टर के स्वैग ने जीता दिल

Salman Khan Latest Video: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो यूजर्स का दिल जीत रहा है। सामने आए लेटेस्ट वीडियो में भाईजान अपने अलग ही स्वैग में हैं। साथ ही एक महिला संग बात कर रहे हैं।
07:56 AM Sep 06, 2024 IST | Nancy Tomar
bigg boss 18 के सेट से salman khan का नया वीडियो  एक्टर के स्वैग ने जीता दिल
Bigg Boss 18, Salman Khan

Salman Khan Latest Video: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान आजकल रियलिटी शो को लेकर चर्चा में हैं। एक्टर की पसलियों में चोट लगी है, जिसकी वजह से चर्चा में आए थे। अभिनेता के फैंस ने उनके लिए दुआएं भी मांगी थी। एक्टर के जल्दी ठीक होने की कामना की थी। वहीं अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे बिग बॉस 18 के सेट का बताया जा रहा है।

सलमान की पसलियों में लगी चोट

इंटरनेट पर सलमान खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनका स्वैग अलग ही नजर आ रहा है। वायरल वीडियो को लेकर कहा गया कि यह बिग बॉस 18 के सेट का है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में भी लिखा गया है कि सलमान खान अपनी पसलियों की चोट से ठीक होने के बाद बिग बॉस 18 की शूटिंग कर रहे हैं। हालांकि सामने आए इस लेटेस्ट वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान अभी पूरी तरह से ठीक नहीं हुए हैं, क्योंकि वीडियो में वे अपनी पसलियों पर हाथ रखते नजर आए, जिससे साफ है कि एक्टर अभी भी दर्द में हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बुजुर्ग महिला संग बात करते दिखें सलमान

सलमान खान का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान खान एक बुजुर्ग महिला संग बात करते दिख रहे हैं। सामने आए वीडियो में सलमान जिस तरह से बुजुर्ग महिला से मुस्कुरा कर बात कर रहे हैं, वह हर किसी का दिल छू रहा है। यूजर्स और फैंस भी सलमान के इस वीडियो पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यूजर्स ने की सलमान खान की तारीफ

एक यूजर ने वीडियो देखकर लिखा कि एक ही दिल है, कितनी बार जीतोगे भाईजान। दूसरे यूजर ने लिखा कि सलमान खान हर किसी के फेवरेट हैं, फिर चाहे वह बच्चा हो या बूढ़ा। तीसरे यूजर ने लिखा कि भाईजान दिल जीतने का कोई मौका नहीं छोड़ते। चौथे यूजर ने लिखा कि सलमान का स्वैग ही अलग है। इस तरह के कमेंट्स यूजर्स इस वीडियो पर कर रहे हैं।

पूरी तरह से ठीक नहीं हुए सलमान

गौरतलब है कि एक इवेंट से सलमान खान का वीडियो सामने आया था, जिसमें उनके बैठने के तरीके को लेकर सवाल उठाया गया। हालांकि वीडियो के सामने के बाद खबर आई कि सलमान की पसलियों में चोट लगी है और वे दर्द से गुजर रहे हैं। वहीं अब भाईजान चोट से उबर रहे हैं और उनका हाल सामने आए लेटेस्ट वीडियो में भी देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें- TV एक्ट्रेस के साथ फिल्ममेकर की घिनौनी करतूत, एक्ट्रेस बोलीं- मैंने उसे धक्का दिया…

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो