whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने नहीं मांगे 5 करोड़! Salman Khan को धमकी मामले में मुंबई पुलिस का बड़ा खुलासा

Mumbai Police on Salman Khan Life Threat: सलमान खान से शुक्रवार सुबह 5 करोड़ रुपये की डिमांड की गई थी जिसमें उन्हें धमकाया गया था. अब इस मामले को लेकर मुंबई पुलिस का बड़ा बयान सामने आया है।
06:47 PM Oct 18, 2024 IST | Himanshu Soni
लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने नहीं मांगे 5 करोड़  salman khan को धमकी मामले में मुंबई पुलिस का बड़ा खुलासा
Mumbai Police on Salman Khan Life Threat

Mumbai Police on Salman Khan Life Threat: सलमान खान को धमकी मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल 18 अक्टूबर को सुबह बॉलीवुड के दबंग खान को धमकी मिलने की खबर आई थी, जिसमें उनसे 5 करोड़ रुपये की मांग की गई थी। अब इस मामले में मुंबई पुलिस ने एक बड़ा खुलासा किया है। ट्रैफिक पुलिस की माने तो एक्टर को ये धमकी लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से नहीं बल्कि एक प्रैंक के तौर पर किसी अंजान शख्स ने दी है। खबरों की मानें तो सलमान खान से 5 करोड़ की डिमांड किसी अंजान शख्स द्वारा की गई है। क्या है पूरा मामला, चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

सलमान खान के साथ हुआ मजाक 

बाबा सिद्दीकी के मर्डर के बाद लॉरेंस बिश्नोई और सलमान खान के बीच का विवाद फिर से चर्चा में आ गया है। गैंगस्टर बिश्नोई ने सलमान खान को लगातार जान से मारने की धमकियां दी हैं। हाल ही में मुंबई ट्रैफिक पुलिस को एक धमकी भरा व्हाट्सएप मैसेज मिला, जिसमें सलमान खान से 5 करोड़ रुपये की मांग की गई थी। सीएनबीसी की खबर के मुताबिक इस मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है। मुंबई पुलिस ने बताया कि ये मैसेज एक प्रैंक है और इसके पीछे कौन है, इसकी जांच की जा रही है।

Advertisement

सलमान खान को मिली धमकी में क्या लिखा गया?

सलमान खान को मिले धमकी भरे मैसेज में कहा गया कि इसे हल्के में न लिया जाए। अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई से अपनी दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं, तो उन्हें 5 करोड़ रुपये का भुगतान करना होगा। इस मैसेज में ये भी लिखा गया कि यदि पैसे नहीं दिए गए, तो सलमान खान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा। मुंबई पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

सलमान खान के घर की बढ़ी सुरक्षा

सलमान खान की सुरक्षा को उनका परिवार और फैंस चिंता में हैं। हाल के दिनों में उनकी सुरक्षा को काफी बढ़ा दिया गया है। पिछले कुछ महीनों से उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं और बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद ये मामला फिर से सुर्खियों में आया है। इससे पहले अप्रैल में सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलीबारी हुई थी। मुंबई पुलिस ने बताया था कि इस घटना के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ था, जिसने भाईजान की हत्या की साजिश रची थी।

यह भी पढ़ें: धमकियों से बेपरवाह Salman Khan ने शुरू की शूटिंग, Bigg Boss 18 के सेट पर पहुंचकर ‘दबंग’ ने कंटेस्टेंट्स की लगाई क्लास

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो