whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'मेरे पास दो-दो मां हैं', Salman Khan की बात सुन पिता सलीम का ऐसा था रिएक्शन, हंसी से लोट-पोट हुए सब

Angry Young Man Trailer Launch: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपने पिता सलीम खान और दिग्गज गीतकार जावेद अख्तर की जोड़ी की पहली सीरीज 'एंग्री यंग मेन' के ट्रेलर लॉन्च पर अपने ही मजाकिया अंदाज में नजर आए। सलमान खान ने सुपरहिट जोड़ी की फिल्म का डायलॉग भी अपने ही अंदाज में बोला। चलिए आपको बताते हैं आखिर सलमान ने ऐसा क्या कहा कि सब हंसी से लोट-पोट हो गए ।
07:27 PM Aug 13, 2024 IST | Himanshu Soni
 मेरे पास दो दो मां हैं   salman khan की बात सुन पिता सलीम का ऐसा था रिएक्शन  हंसी से लोट पोट हुए सब
Angry Young Man Trailer Launch

Angry Young Man Trailer Launch: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के पिता और दिग्गज स्क्रीनराइटर सलीम खान और फरहान अख्तर के पिता और दिग्गज गीतकार जावेद अख्तर की जोड़ी बॉलीवुड के उन राइटर्स की जोड़ियों में शुमार हैं जिन्होंने अपने शानदार लेखन से कई एपिक फिल्में दीं। फिल्म 'दीवार', 'शोले' जैसी बेहतरीन फिल्मों के डायलॉग्स इस जोड़ी ने ही लिखे थे। अब सलमान खान, फरहान अख्तर, जोया अख्तर ने मिलकर इन्हीं दोनों कमाल के लेखकों पर एक सीरीज बनाई है जिसका नाम है 'एंग्री यंग मेन'। आज इस सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो गया जिसमें सलीम-जावेद के ब्लॉकबस्टर काम को दिखाया जा रहा है। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सलमान और फरहान का पूरा परिवार नजर आया। सब ने मिलकर इस इवेंट पर काफी मजे किए। इस दौरान सलमान खान ने कुछ ऐसा बोल दिया जिसे सुनने के बाद वहां मौजूद हर शख्स की हंसी छूट गई। आखिर ऐसा क्या कहा सलमान ने रिपोर्ट में जानिए।

सलमान खान बोले- मेरे पास मां है वो भी दो-दो

दरअसल इस मौके पर सलमान खान ने फिल्म 'दीवार' का एक आइकॉनिक डायलॉग बोला लेकिन अपने ही अंदाज में। सलमान खान ने अपने चिर-परिचित अंदाज में मजाक किया और सबको हंसा दिया। खुद सलमान के पिता सलीम भी मुस्कराते हुए दिखे। सलमान खान ने इस दौरान कहा- 'मेरे पास मां है वो भी दो-दो। जब सलमान से पूछा गया कि उन्हें इस बेहतरीन जोड़ी द्वारा लिखा हुआ कौन सा डॉयलॉग सबसे अच्छा लगता है तो उन्होंने 'दीवार' फिल्म के इस डायलॉग को चुना और अपने ही मजाकिया अंदाज में बोलते हुए दिखाई दिए। इस इवेंट पर मौजूद बाकी लोगों से भी पूछा गया था कि उन्हें सलीम-जावेद की सुपरहिट जोड़ी का कौन सा डायलॉग सबसे बढ़िया लगता है।

यह भी पढ़ें: जेल जाने के डर से Munawar Faruqui ने जोड़ लिए हाथ! माफी मांगते हुए बोले- अपने ही हुए खिलाफ

डॉक्यूमेंट्री में सलीम-जावेद की कहानी

सलमान खान, फरहान अख्तर, जोया अख्तर और रीमा कागती ने मिलकर इस डॉक्यूमेंट्री सीरीज को तैयार किया है। ये सीरीज हिंदी सिनेमा के मशहूर लेखक जोड़ी सलिम-जावेद के जीवन को दर्शाती है। इस डॉक्यूमेंट्री में सलीम खान और जावेद अख्तर की लेखनी, उनके काम करने का तरीका और उनके समय की फिल्म इंडस्ट्री पर असर को दिखाया जाएगा।

ट्रेलर लॉन्च इवेंट की खास बातें

ट्रेलर लॉन्च इवेंट में सलीम-जावेद के परिवार के सभी सदस्य मौजूद थे। सलमान खान ने इस अवसर पर इस जोड़ी की बहुत तारीफ की। उन्होंने कहा, "मैंने बहुत से लेखकों के साथ काम किया है, लेकिन सलीम-जावेद ने सिर्फ लिखा ही नहीं, बल्कि बहुत सोच-समझकर लिखा। उन्होंने अपने जीवन के अनुभव और समाज में जो देखा, उसे अपनी लेखनी में डाला।" सलमान ने आगे कहा, "ईश्वर बहुत लोगों को बनाता है, लेकिन आज के लोग असली मर्द नहीं बन पाते। सलिम-जावेद असली मर्द थे।"

दोनों मां से बराबर प्यार करते हैं सलमान

सलमान ने अपने फनी अंदाज में अपनी असल जिंदगी में दो मां होने का जिक्र किया। हालांकि सलमान ने बस मजाक करते हुए ये बात बोली। आपको बता दें सलमान के पिता सलीम खान ने पहली शादी सुशीला चरक नाम की मराठी हिन्दू महिला से किया जिन्होंने निकाह के बाद अपना नाम सलमा रख लिया। इसके बाद सलीम खान की जिदंगी में आईं हेलेन। हेलेन उस दौर की सबसे खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेसेस के तौर पर जानी जाती थीं। हेलेन के साथ भी सलमान, सोहेल और अरबाज खान के बहुत अच्छे रिश्ते हैं। सभी भाई-बहन अपनी दोनों माओं में जरा भी फर्क नहीं करते।

एक और फिल्म का अनाउंसमेंट

सीरीज के लॉन्च इवेंट की एक खास बात ये भी थी कि यहां सालों बाद इस आइकॉनिक जोड़ी ने एक साथ आने के प्लान के बारे में भी बताया। जावेद अख्तर ने बताया कि उन्होंने सलीम खान से बात की है और दोनों ने तय किया है कि वो एक और फिल्म लिखेंगे। उन्होंने मजाक करते हुए कहा, "हमारे समय में हमारा दाम इतना था, आज तो और भी ज्यादा होगा। सब लोग ध्यान रखें।"

कब रिलीज होगी ‘एंग्री यंग मेन’ डॉक्यूमेंट्री

सलीम-जावेद की डॉक्यूमेंट्री सीरीज का नाम ‘एंग्री यंग मेन’ रखा गया है और ये 20 अगस्त से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

यह भी पढ़ें: क्या पति को जेल भेजकर ही दम लेंगी Dalljiet Kaur? बोलीं ‘Jaydon के साथ जो किया वो…’

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो