whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'ब्लैंक चेक लेकर बिश्नोई समाज के पास पहुंचे थे Salman Khan', Lawrence Bishnoi के भाई का बड़ा दावा

Lawrence Bishnoi Cousin on Salman Khan Blank Cheque: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के चचेरे भाई ने सलमान खान को लेकर बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि सलमान ने बिश्नोई समाज को ब्लैंक चेक तक ऑफर किया था।
06:27 PM Oct 23, 2024 IST | Himanshu Soni
 ब्लैंक चेक लेकर बिश्नोई समाज के पास पहुंचे थे salman khan   lawrence bishnoi के भाई का बड़ा दावा
लॉरेंस बिश्नोई, सलमान खान

Lawrence Bishnoi Cousin on Salman Khan Blank Cheque: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के चचेरे भाई रमेश बिश्नोई ने हाल ही में बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के खिलाफ लग रहे आरोपों पर अपनी बात रखी। रमेश का कहना है कि अगर सलमान अपनी गलतियों को स्वीकार करते हैं और माफी मांगते हैं, तो बिश्नोई समाज माफ करने के बारे में

Advertisement

सलमान खान ने की पैसे की पेशकश

एनडीटीवी से बातचीत करते हुए रमेश ने ये भी साफ किया कि लॉरेंस बिश्नोई द्वारा सलमान खान से पैसे मांगने के आरोप पूरी तरह से निराधार हैं। उन्होंने याद दिलाया कि जब सलमान का नाम हिरण शिकार मामले में आया, तब उनके परिवार ने बिश्नोई समाज को एक खाली चेकबुक तक ऑफर की थी, लेकिन समाज ने पैसे लेने से इंकार कर दिया। बिश्नोई समाज जानवरों की रक्षा के लिए जाना जाता है और वो किसी भी कीमत पर अपने सिद्धांतों से समझौता नहीं करते।'

Advertisement

मीडिया अफवाहों का किया खंडन

रमेश ने मीडिया द्वारा फैलाए जा रहे अफवाहों का भी खंडन किया। उन्होंने कहा कि लॉरेंस बिश्नोई मौजूदा वक्त में उच्च सुरक्षा वाली जेल में बंद हैं और उन पर 40 लाख रुपये की मांग करने का आरोप गलत है। रमेश ने सरकार से अनुरोध किया कि लॉरेंस को मुख्यधारा में लाने का प्रयास किया जाना चाहिए, जैसा कि दूसरे आतंकवादी संगठनों के सदस्यों के साथ किया जाता है।

Advertisement

लॉरेंस के बचपन के बारे में बोले रमेश

रमेश ने बताया कि लॉरेंस हमेशा से खेलकूद में रुचि रखते थे और अपने साथियों को नशे से दूर रहने के लिए प्रेरित करते थे। उन्होंने दावा किया कि लॉरेंस ने कभी नशा नहीं किया और हमेशा गरीबों की मदद के लिए तत्पर रहे हैं। बिश्नोई समाज का इतिहास करुणा और जीव-जंतुओं की रक्षा के लिए समर्पित रहा है और रमेश का कहना है कि लॉरेंस भी इन्हीं आदर्शों का पालन करते हैं।

यह भी पढ़ें: Ranbir Kapoor राम तो साउथ सुपरस्टार Yash बनेंगे रावण, एक्टर ने पहली बार किया कंफर्म

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो