होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Galaxy के बाद Salman Khan के फार्म हाउस पर बढ़ाई गई सुरक्षा, Baba Siddique की हत्या के बाद चौकन्नी हुई पुलिस

Salman Khan Farmhouse: सलमान खान की सुरक्षा के लिए अपने उनके घर के बाद उनके फार्म हाउस पर भी सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है। बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद पुलिस ने कुछ सख्त कदम उठाए हैं।
05:05 PM Oct 14, 2024 IST | Ishika Jain
Salman Khan Farmhouse
Advertisement

Salman Khan Farmhouse: बाबा सिद्दीकी की हत्या से एक तरफ मातम छाया हुआ है, तो दूसरी तरफ सलमान खान की सुरक्षा को लेकर सभी की चिंता बढ़ गई है। बिश्नोई गैंग एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर इस हत्या की जिम्मेदारी ले चुका है। अब उनके ऐसा करने के बाद पुलिस सलमान खान को लेकर बेहद चौकन्नी हो चुकी है। बार-बार सलमान खान को मिल रही बिश्नोई गैंग से धमकियां और कभी उनके घर पर होने वाली फायरिंग, तो कभी उनके करीबी के कत्ल इस बात का संकेत है कि लॉरेंस बिश्नोई एक मौके की फिराक में है।

Advertisement

सलमान खान के पनवेल वाले फार्म हाउस में बढ़ी सुरक्षा

अब एक्टर की जान को खतरा होने के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। साथ ही उनके घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर भी सुरक्षाकर्मी तैनात हैं। गैलेक्सी अपार्टमेंट में भी सिक्योरिटी बढ़ाई दी गई थी। वहीं, अब खबर आई है कि सलमान खान के पनवेल वाले फार्म हाउस में भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। मुंबई पुलिस अब काफी अलर्ट हो चुकी है। बता दें, सलमान खान के पनवेल वाले फार्म हाउस में एक ही सड़क जाती है, जिसका रास्ता गांव से होकर गुजरता है। अब यहां भी सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं।

पुलिस कर रही नाकाबंदी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस ने कहा है कि कोई भी संदिग्ध व्यक्ति नजर आए तो सबसे पहले उन्हें सूचित करना है। पुलिस के साथ-साथ बाकी एजेंसियों को भी हर इनपुट पर बारीकी से नजर रखने को कहा गया है ताकि वक्त रहते हर मुमकिन एक्शन लिए जा सकें। अब सलमान खान के फार्म हाउस के अंदर और बाहर सुरक्षाकर्मियों को तैनात कर दिया गया है। इतना ही नहीं खबर तो ये भी है कि कई रास्तों पर नाकाबंदी भी की गई है। आती-जाती गाड़ियों को चेक किया जाएगा ताकि कोई भी अनहोनी न हो सके।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Salman Khan के साथ Munawar Faruqui को बिश्नोई गैंग से खतरा, हिटलिस्ट में शामिल है कॉमेडियन का नाम?

पहले भी हो चुकी फार्म हाउस की रेकी

आपको बता दें, बिश्नोई गैंग पहले भी पनवेल फार्म हाउस की रेकी कर चुका है। एक्टर पर हमला करने की साजिश में दो लोगों ने यहां जबरन अंदर घुसने की भी कोशिश की थी। अब सुरक्षा के इस कड़े इंतजाम के बाद तो ऐसा ही लग रहा है जैसे टाइगर का कोई बाल भी बांका नहीं कर पाएगा। वैसे तो इस वक्त सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है और उनके घर लोगों को आने से मना किया गया है। बावजूद इसके बीते दिन सलमान खान अपने घर से बाहर बाबा सिद्दीकी को अंतिम विदाई देने पहुंचे थे।

Open in App
Advertisement
Tags :
Salman Khan
Advertisement
Advertisement