चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3 की रिलीज डेट से उठा पर्दा, 25 अप्रैल को होगा बड़ा धमाका!

Bigg Boss OTT 3 Release Date: बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर खास अपडेट आया है। ये शो किस दिन से प्रीमियर होगा उसे लेकर स्पेशल जानकारी मिली है। अब 25 तारीख को बड़ा धमाका होने वाला है। लेकिन 25 अप्रैल को ऐसा क्या होगा ये तो आपको इस खबर को पढ़ने के बाद ही पता लग पाएगा।
08:28 PM Apr 22, 2024 IST | Ishika Jain
कब से शुरू होगा Bigg Boss OTT 3?
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Release Date: बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) का क्रेज फैंस के बीच बढ़ता ही जा रहा है। अभी तो शो शुरू भी नहीं हुआ और फैंस इसे लेकर उतावले हुए जा रहे हैं। आए दिन शो को लेकर चटपटी गॉसिप्स सामने आ रही हैं। कभी शो के आने-न आने पर सस्पेंस बना हुआ है तो कभी इसमें शामिल हो सकते कंटेस्टेंट्स के नाम सुनकर ही फैंस के दिल की धड़कने तेज हो रही हैं। इसी बीच अब जो खबर आई है उसके बाद तो फैंस की एक्साइटमेंट का कोई ठिकाना ही नहीं रहेगा।

Advertisement

प्रीमियर डेट को लेकर आया अपडेट

दरअसल, अब सलमान खान (Salman Khan) के पॉपुलर शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' की रिलीज डेट सामने आ गई है। कब ये शो शुरू होगा और कब दर्शक इसे देखकर खुद को एंटरटेन रख पाएंगे इसका खुलासा हो चुका है। कुछ ही दिन पहले 'बिग बॉस ओटीटी 3' के आने की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हुई है। साथ ही ये भी ऐलान किया गया है कि सलमान खान ही इस शो के होस्ट होंगे। जिसका मतलब साफ है ये शो इसी साल आएगा। वहीं, अब इसकी प्रीमियर डेट से जुड़ा खास अपडेट भी आ गया है। साथ ही 'बिग बॉस 18' (Bigg Boss 18) को लेकर भी खास जानकारी सामने आई है।

किस तारीख को होगा शो का प्रीमियर?

सामने आ रहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'बिग बॉस ओटीटी 3' को मेकर्स ने जून के महीने में लाने का फैसला किया है। कहा जा रहा है कि 4 या 5 जून को शो का प्रीमियर हो सकता है। इतना ही नहीं ये भी सुनने में आया है इस बार इसे 60 दिनों के अंदर ही खत्म करने का प्लान भी बनाया गया है। यानी जून की शुरुआत में शो शुरू होगा और अगस्त में शो का फिनाले हो जाएगा। अब मेकर्स ट्विस्ट और टर्न्स के साथ दर्शकों को एंटरटेन करेंगे।

Advertisement

यह भी पढ़ें: मशहूर एक्टर की हुई दर्दनाक मौत, 80 फीट नीचे गिरने के बाद तोड़ दिया दम

25 अप्रैल को हो सकता है ऐलान

खबरों की मानें तो जैसे ही 'बिग बॉस ओटीटी 3' खत्म होगा मेकर्स बिग बॉस के अगले सीजन यानी सीजन 18 की तैयारियों में जुट जाएंगे। इसे लेकर ऐसी खबरें हैं कि सितंबर के आखिर में या फिर अक्टूबर की शुरुआत में 'बिग बॉस 18' शुरू हो सकता है। हालांकि, अभी तक किसी भी जानकारी को मेकर्स ने कन्फर्म नहीं किया है। ये सभी उड़ती-उड़ती खबरें हैं। वहीं, ऐसा भी दावा किया जा रहा है कि 25 अप्रैल को जियो सिनेमा 'बिग बॉस ओटीटी 3' को लेकर आधिकारिक घोषणा कर सकता है।

Advertisement
Tags :
bigg BossBigg Boss OTT 3Salman Khan
Advertisement
Advertisement