खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Anant-Radhika Wedding: सलमान-कैटरीना का आमना-सामना, Aishwarya और Salman Khan की तस्वीर के पीछे का क्या है राज?

Salman Khan Reunion With Aishwarya Rai And Katrina Kaif: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की 12 जुलाई को भव्य तरीके से शादी हुई। इस शादी में बॉलीवुड, हॉलीवुड और खेल जगत से काफी हस्तियां नजर आईं। इस दौरान कई सेलेब्स का सालों बाद एक दूसरे से किसी पब्लिक इवेंट पर मिलना हुआ। सलमान खान भी इस दौरान अपनी दो एक्स गर्लफ्रेंड्स के साथ एक ही छत के नीचे थे। इस रिपोर्ट में जानिए पूरी खबर
09:04 PM Jul 14, 2024 IST | Himanshu Soni
Salman Khan Reunion With Aishwarya Rai And Katrina Kaif
Advertisement

Salman Khan Reunion With Aishwarya Rai And Katrina Kaif: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में ऐसा लगा मानो एक साथ पूरा बॉलीवुड ही आया गया हो। एक-दो स्टार्स को छोड़कर सभी सेलेब्स ही अनंत-राधिका की शादी में नजर आए। ऐसा लगा मानो सितारों का मेला ही लग गया हो। सलमान, सोनाक्षी, शाहरुख, विक्की कौशल, अर्जुन कपूर समेत फिल्म जगत के तमाम स्टार्स यहां पहुंचे थे। इसी बीच सालों बाद सलमान खान के साथ एक ही छत के नीचे उनकी दो एक्स गर्लफ्रेंड्स भी नजर आईं। जी हां हम बात कर रहे हैं सलमान खान की कभी गर्लफ्रेंड रह चुकीं ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ की। दोनों ही अभिनेत्रियों से सलमान कितना प्यार करते थे ये तो जगजाहिर है। अब जब अनंत-राधिका की शादी में इन तीनों का ही आमना-सामना हुआ तो क्या था इनका रिएक्शन इस रिपोर्ट में जानिए।

Advertisement

सलमान-कैटरीना का आमना-सामना

अनंत-राधिका की शादी के कई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। इस साल की सबसे बड़ी शादी से सलमान खान और कैटरीना कैफ का भी एक वीडियो सामने आया है। हालांकि इस वीडियो में सलमान खान और कैटरीना एक फ्रेम में तो नजर आ रहे हैं लेकिन एक दूसरे को देख नहीं रहे। दरअसल एक वीडियो में सलमान और शाहरुख अपनी फिल्म 'करण अर्जुन' के हिट गाने 'भंगड़ा पा ले' पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को गौर से देखने पर पता चलता है कि सलमान के ठीक पीछे कैटरीना कैफ भी अपने पति विक्की कौशल के साथ दिखाई दे रही हैं। सलमान और कैटरीना भले ही इस वीडियो में एक दूसरे से बातचीत करते ना दिखाई दे रहे हों लेकिन फैंस 'टाइगर' और 'जोया' को एक ही छत के नीचे देखकर काफी खुश हुए।

Advertisement

वैसे आपको बता दें सलमान खान और कैटरीना आज भी काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों को आखिरी बार पर्दे पर फिल्म 'टाइगर 3' में देखा गया था। इस दौरान कैटरीना सलमान खान को शो बिग बॉस में इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए पहुंची थीं। सलमान कई मौकों पर कैटरीना की आज भी तारीफ करते नजर आए हैं। वो कैटरीना के विक्की से शादी करने के फैसले को रिस्पेक्ट करते हैं।

सलमान-ऐश्वर्या की तस्वीर हुई वायरल

सलमान खान और ऐश्वर्या राय का रिलेशन आज भी चर्चाओं में रहता है। दोनों को एक दूसरे से अलग हुए सालों बीत गए, लेकिन आज भी फैंस दोनों की हिट जोड़ी को अपने दिल-दिमाग से निकाल नहीं पाए हैं। ब्रेक अप के बाद से दोनों को साथ में कभी नहीं देखा गया। लेकिन अनंत-राधिका की शादी में दोनों एक ही छत के नीचे जरूर आ गए। इतना ही अनंत-राधिका की शादी से सलमान खान और ऐश्वर्या की एक पिक्चर ने भी सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा दिया है, जिसमें सलमान और ऐश्वर्या एक दूसरे के साथ पोज दे रहे हैं।

Salman Khan Reunion With Aishwarya Rai

इस तस्वीर में ऐश्वर्या सलमान का हाथ पकड़े हुए भी नजर आ रही हैं। लेकिन इससे पहले कि आप कुछ गलत समझे आपको बता दें दोनों की ये तस्वीर को फैंस द्वारा बनाया गया है कि यानी ये एक एआई जेनरेटेड पिक्चर है। हालांकि फैंस इसी तस्वीर को ही सोशल मीडिया पर काफी वायरल कर रहे हैं।

Advertisement
Tags :
aishwariya raiAnant Ambanikatrina KaifRadhika MerchantSalman Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement