whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss 18: स्टेज पर शेखी दिखा पछताया 'शहजादा', सलमान ने खोली पोल तो बदल गए बोल

Bigg Boss 18: बिग बॉस का 18 के प्रीमियर में ही सलमान खान ने तीसरे कंटेस्टेंट को खूब ज्ञान दिया। हालांकि इस कंटेस्टेंट ने कुछ ऐसा कह दिया, जिसके सलमान भी दिवाने हो गए हैं। आइए जानते हैं कि उन्होंने ऐसा क्या कहा है?
10:33 AM Oct 07, 2024 IST | Nancy Tomar
bigg boss 18  स्टेज पर शेखी दिखा पछताया  शहजादा   सलमान ने खोली पोल तो बदल गए बोल
Bigg Boss 18

Bigg Boss 18: बिग बॉस का 18वां सीजन शुरू हो गया है। सलमान खान के शो में इस बार 18 कंटेस्टेंट आए हैं और 19वें कंटेस्टेंट के तौर पर भाईजान ने 'गधराज' को इंट्रोड्यूज किया है। हालांकि शो के प्रीमियर ही सलमान खान ने तीसरे कंटेस्टेंट को रोस्ट भी किया, लेकिन बिग बॉस का कंटेस्टेंट है, तो जाहिर है कि कुछ ना कुछ तो खास होगा और सलमान के रोस्ट पर इस शख्स ने कुछ ऐसा किया, जिससे ये बन सकता है शो के घर का 'शहजादा'।

Advertisement

आपका एटीट्यूड आपको परेशानी में डालता है- सलमान

सलमान खान ने अविनाश मिश्रा को दूसरा और शहजादा धामी को तीसरे कंटेस्टेंट के तौर पर अनाउंस किया है। इस दौरान जब सलमान शहजादा से बात करते हैं, तो शहजादा कहते हैं कि अगर मैंने सही के साथ स्टैंड ले लिया, तो मैं नहीं हटता, चाहे जो हो जाए। हालांकि इस पर सलमान कहते हैं कि आपके बारे में तो कुछ और ही सुना है। भाईजान कहते हैं कि आपका एटीट्यूड बहुत भयंकर है और इसकी वजह से आपको परेशानियां भी होती हैं।

शहजादा ने बताई आपबीती

इसके बाद भाईजान ने शहजादा को उनका पास्ट दिखाया और इस दौरान शहजादा ने अपनी स्ट्रगल पर बात की। इसके बाद सलमान कहते हैं कि अगर आपका नाम नीरज होता, धीर होता या प्रकाश होता, तो आप कुछ अलग होते, तो क्या आप कुछ अलग होते। इस पर शहजादा कहते हैं कि इसलिए ही तो नहीं है। फिर सलमान उन्हें रोस्ट कहते हुए कहते हैं कि हमारे घर में भी एक ड्राइवर थे, जिनका नाम जहांगीर था और उसका भी ऐसा ही बिहेवियर था, इसलिए उसको नौकरी से निकलना पड़ा।

Advertisement

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अहंकार और घंमड में क्यों रहते हैं?

सलमान ने कहा कि कोई नाम से जहांगीर और शहजादा नहीं होता, तो आप क्यों इतने अहंकार और घमंड में रहते हैं। भाईजान ने कहा कि जितना सिंपल रहोगे उतना अच्छा है। शहजादा ने इस पर सफाई दी कि जितना मेरे साथ हुआ अगर किसी और के साथ तो वो सुसाइड कर लेता। फिर सलमान उनसे उनकी आपबीती पूछते हैं, लेकिन सलमान ने कहा कि आपने भी कुछ ऐसा किया होगा, जो सीमा के बाहर होगा।

Advertisement

शहजादा ने जीता सलमान का दिल

इस पर शहजादा ने सलमान खान को पूरा किस्सा सुनाया। इस दौरान जब सलमान ने पूछा कि क्या वो शो अभी भी चल रहा है, तो शहजादा कहते हैं कि हां, चल रहा है, तो सलमान ऐसे रिएक्ट करते हैं कि अब क्यों शो चल रहा है। इस पर शहजादा का जवाब सलमान खान का दिल जीत लेता है। शहजादा कहते हैं कि सर बाकी लोगों की रोजी रोटी क्यों खराब करनी है और उनकी ये बात सलमान को बेहद पसंद आती है, जिसके बाद को कहते हैं कि कमाल कर दिया और ये हुई 'शहजादों' वाली बात।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18: विनर बनने की ‘चाहत’ में एक्ट्रेस को जेल! सलमान के कहने पर पहले दिन ही खेल

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो