होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Salman Khan के परिवार ने की बड़ी अपील, Baba Siddique के मर्डर के बाद बढ़ी गैलेक्सी अपार्टमेंट की सुरक्षा

Baba Siddique Murder: बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान के घर के बाहर पुलिस का पहरा बढ़ा दिया गया है। एक्टर और उनके परिवार की तरफ से एक बड़ी अपील रखी गई है।
02:20 PM Oct 13, 2024 IST | Ishika Jain
Advertisement

Baba Siddique Murder: बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर 12 अक्टूबर की रात हत्या कर दी गई है। Y केटेगरी की सिक्योरिटी के बावजूद जिस तरह से बाबा सिद्दीकी को मौत के घाट उतारा गया है उससे न सिर्फ उनका परिवार बल्कि पूरी दुनिया अचंभे में है। अब तो बिश्नोई गैंग ने कथित तौर पर इस कत्ल की जिम्मेदारी भी ले ली है। लॉरेंस बिश्नोई के गैंग का एक सोशल मीडिया पोस्ट सामने आया है जिसमें बाबा सिद्दीकी की मौत में उनका हाथ है ऐसा दावा किया गया है। इसके अलावा इस पोस्ट में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का नाम भी लिखा गया है।

Advertisement

बाबा सिद्दीकी के कत्ल से पहले सलमान को भी मारने की हो चुकी साजिश

अब ये पोस्ट वायरल होने और बाबा सिद्दीकी के मर्डर के बाद एक्टर सलमान खान को लेकर हर कोई चिंतित नजर आ रहा है। दरअसल, बाबा सिद्दीकी की हत्या में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का हाथ हो सकता है। ये वही लॉरेंस बिश्नोई है जो कई बार सलमान खान को ना सिर्फ मौत के घाट उतारने की धमकी दे चुका है बल्कि उनके घर पर अटैक भी करवा चुका है। बिश्नोई ने कई बार ऐसे प्लान बनाए हैं जो सलमान खान के लिए घातक साबित हो सकते थे। हालांकि, हर बार सलमान खान की किस्मत उनके साथ थी और करोड़ों लोगों के प्यार और आशीर्वाद से वो बच गए।

सलमान खान की बढ़ी सुरक्षा

लेकिन अब बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद सलमान खान की जान को खतरा बढ़ गया है। ऐसे में भाईजान की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। न सिर्फ सलमान बल्कि उनके पूरे परिवार की जान को खतरा है। सलीम खान को भी कई बार जान से मारने की धमकियां मिल चुकी हैं। ऐसे में अब सलमान खान के घर के बाहर इस हादसे के बाद से सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। बता दें, सलमान को पहले से ही Y सिक्योरिटी दी गई है और आज उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सिक्योरिटी को और भी ज्यादा बढ़ा दिया गया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: ‘सलमान खान हम ये लड़ाई नहीं चाहते थे लेकिन…’, Baba Siddique की मौत के बाद वायरल हुआ लॉरेंस बिश्नोई का पोस्ट!

परिवार ने की खास रिक्वेस्ट

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे पोस्ट के बाद खान परिवार ने एक खास अपील अपील की है। उन्होंने अब सभी से रिक्वेस्ट की है कि कोई भी घर पर न आए। ये अपील न सिर्फ फैंस बल्कि इंडस्ट्री के दोस्तों और करीबियों से भी की गई है। दरअसल, खान परिवार नहीं चाहता कि इस वक्त कोई भी सलमान से मिलने आए। इसके दो कारण हैं, एक सिक्योरिटी और दूसरा ये कि सलमान-बाबा सिद्दीकी के बेहद करीब थे और इस वक्त वो दुख में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि सलमान खान फोन पर ही बाबा सिद्दीकी के अंतिम संस्कार की तैयारियों की खबर ले रहे हैं और उन्होंने अपने काम और मीटिंग से भी ब्रेक ले लिया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Baba Siddique Murder
Advertisement
Advertisement