होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18 के तीसरे हफ्ते में नंबर 1 कौन? चौथे नंबर का नाम तो किसी ने नहीं सोचा!

Bigg Boss 18 Top 5 Ranking: सलमान खान के रिएलिटी शो 'बिग बॉस 18' में आए दिन नए ड्रामा देखने को मिल रहे हैं। इस बार तीसरे हफ्ते में कौन सा कंटेस्टेंट किस पर भारी पड़ा है, चलिए आपको बताते हैं।
10:21 PM Oct 25, 2024 IST | Himanshu Soni
बिग बॉस 18 टॉप 5 रैंकिंग
Advertisement

Bigg Boss 18 Top 5 Ranking: सलमान खान का मशहूर रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' इस वक्त चर्चा का केंद्र बना हुआ है। शो के प्रति दर्शकों का उत्साह दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है और अब तीसरे हफ्ते की कंटेस्टेंट पॉपुलरिटी रैंकिंग भी सामने आ गई है। तो आइए जानते हैं कि इस हफ्ते कौन सा कंटेस्टेंट टॉप 5 में शामिल हुआ है।

Advertisement

विवियन डीसेना बने नंबर 1

बिग बॉस के अपडेट शेयर करने वाले ट्विटर अकाउंट 'बिग बॉस खबरी' ने हाल ही में तीसरे हफ्ते की पॉपुलरिटी रैंकिंग जारी की है। इस लिस्ट में विवियन डीसेना पहले स्थान पर हैं, जबकि करणवीर मेहरा दूसरे, रजत दलाल तीसरे, चुम दरांग चौथे और चाहत पांडे पांचवें स्थान पर हैं। ये रैंकिंग सोशल मीडिया पर लाइक्स और कमेंट्स के आधार पर तय की गई है, और हर हफ्ते दर्शकों की पसंद के मुताबिक इसमें बदलाव देखने को मिलता है।

पिछले हफ्ते करणवीर ने मारी थी बाजी

गौरतलब है पिछले हफ्ते नंबर 1 के रैंक पर जगह बनाने वाले कंटेस्टेंट करणवीर मेहरा इस बार की रैंकिंग में एक स्थान नीचे खिसक गए हैं, जबकि पिछले हफ्ते तीसरे स्थान पर आए विवियन ने इस बार सीधे दो रैंक की छलांग लगाकर नंबर 1 पर अपनी जगह बनाई है। इस हफ्ते घर में विवियन डीसेना की आवाज खूब गरजी है जिसकी वजह से वो टॉप पर इस बार बने हुए हैं।

Advertisement

‘वीकेंड का वार’ में सलमान ने लगाई डांट

हाल ही में शो में ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड भी चल रहा है, जिसमें सलमान खान ने एक बार फिर से कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाई। सलमान का अंदाज हमेशा की तरह दर्शकों को भाता है। शो से अनुपमा की लाडली यानी मुस्कान बामने का एविक्शन भी अब हो चुका है, जो शो में ज्यादा कुछ करती हुई नजर नहीं आ रही थीं। अब सभी की नजरें अगले वीकेंड पर हैं, ये देखने के लिए कि इस बार कौन-कौन से टर्न्स देखने को मिलते हैं। शो का माहौल इस समय अपने चरम पर है और दर्शक राशन को लेकर आने वाले ट्विस्ट को काफी पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Kajol नहीं Kriti Sanon निकलीं असली ‘हुकुम का इक्का’, Netflix पर आते ही Do Patti का दिखा जलवा

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18
Advertisement
Advertisement