whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Lawrence Bishnoi की धमकियों के बीच काम पर लौटेंगे Salman Khan? या मिस होगा 'वीकेंड का वार'?

Salman Khan: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को लेकर इस वक्त हर कोई चिंता में है। इस बीच सबके मन में ये सवाल है कि क्या सलमान काम पर वापसी करेंगे या नहीं?
01:12 PM Oct 17, 2024 IST | Nancy Tomar
lawrence bishnoi की धमकियों के बीच काम पर लौटेंगे salman khan  या मिस होगा  वीकेंड का वार
Salman Khan, Lawrence Bishnoi

Salman Khan: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों कड़ी सुरक्षा के बीच रह रहे हैं। जी हां, बाबा सिद्दीकी मर्डर के बाद सलमान की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। गौरतलब है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से समय-समय पर सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिलती रही है। बाबा के मर्डर के बाद सलमान ने अपनी सभी मीटिंग्स और शूट कैंसिल कर दिए थे। इस बीच अब खबर आ रही है कि सलमान वापस शूटिंग पर लौटने वाले हैं? आइए जानते हैं कि इन बातों में कितनी सच्चाई है?

Advertisement

काम पर लौटेंगे Salman Khan?

ये तो सभी जानते हैं कि सलमान खान इस वक्त टेलीविजन के फेमस रियलिटी शो बिग बॉस 18 को होस्ट कर रहे हैं। बाबा के मर्डर के बाद सलमान ने शूटिंग रद्द कर दी थी। इसके अलावा सलमान खान, एआर मुरुगादॉस द्वारा निर्देशित अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग में भी बिजी हैं। अभिनेता ने रविवार को सिद्दीकी के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए कथित तौर पर सभी शूटिंग रद्द कर दी थी, जिससे अटकलें लगाई गईं कि उनका बाकी का काम भी प्रभावित हो सकता है।

सलमान की सुरक्षा बढ़ाई गई

वहीं, अब hindustantimes ने सलमान खान के मैनेजर से बात की, जिसमें उन्होंने कहा कि यह सच नहीं है। फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने भी इसकी पुष्टि की है कि सेट पर भी अभिनेता सलमान खान की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि सलमान सर के आसपास हमेशा सुरक्षा रहती थी, लेकिन हाल ही में 8-10 कर्मियों को और जोड़ा गया है।

Advertisement

Advertisement

2025 में रिलीज हो सकती है फिल्म

सूत्र ने आगे ये भी बताया कि अभी 1-2 दिन का शेड्यूल आगे हुआ था, लेकिन कुछ खास नहीं। आगे के शेड्यूल में कुछ बदलाव हो सकता है, लेकिन ज्यादा नहीं। पहले शूटिंग नवंबर या दिसंबर तक खत्म होने की उम्मीद थी, तो अब यह ज्यादा से ज्यादा जनवरी तक खत्म हो जाएगी, लेकिन अभी सभी की सुरक्षा प्राथमिकता है। मुंबई में शूट हो रही यह फिल्म मार्च, 2025 में रिलीज होने की उम्मीद है।

क्या होगा वीकेंड के वार पर?

वहीं, अगर बिग बॉस 18 की बात करें तो कहा जा रहा है कि सलमान खान इस बार भी वीकेंड का वार में नजर नहीं आएंगे। जी हां, सुरक्षा के लिहाज से एक्टर शो की शूटिंग नहीं करेंगे। साथ ही ये कहा जा रहा है कि इस बार वीकेंड का वार फराह खान होस्ट करती नजर आ सकती हैं। हालांकि अभी तक किसी भी बात को लेकर कुछ भी ऑफिशियल तौर पर सामने नहीं आया है।

यह भी पढ़ें- Liam Payne ने गर्लफ्रेंड संग बिताए अंतिम पल, सिंगर का आखिरी वीडियो वायरल

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो