whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

वही टशन वही अंदाज, एयरपोर्ट पर Salman Khan दिखे बिंदास, वीडियो में देखें भाईजान का स्वैग

Salman Khan Spot At Airport: गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर हुई गोलीबारी की घटना के बाद सलमान खान को दुबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। वीडियो में हाई सिक्योरिटी के बीच सलमान फुली स्वैग में दिखाई दे रहे हैं।
02:12 PM Apr 19, 2024 IST | Jyoti Singh
वही टशन वही अंदाज  एयरपोर्ट पर salman khan दिखे बिंदास  वीडियो में देखें भाईजान का स्वैग
Salman Khan Spot At Airport

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर जब से गोलीबारी की घटना हुई है, उनकी सिक्योरिटी को हाई कर दिया गया है। फैंस भी अपने भाईजान की सेफ्टी को लेकर काफी परेशान हैं। हालांकि मुंबई पुलिस ने गोली चलाने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। माना जा रहा था कि इस घटना के बाद सलमान खान कुछ समय तक घर पर रहेंगे और शायद काम से ब्रेक लेंगे लेकिन एक्टर ने ऐसा बिल्कुल नहीं किया है। गोलीबारी की घटना के पांच दिन बाद ही सुपरस्टार को दुबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है।

यह भी पढ़ें: नस्लभेद का हुईं शिकार, घर तोड़ने के लगे आरोप, पति को जाना पड़ा जेल; बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन, पहचानें कौन?

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सलमान खान का दुबई एयरपोर्ट पर वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस दौरान जिस चीज ने लोगों का ध्यान खींचा वो था उनका वही पुराना स्वैग। फुल टशन और बिंदास अंदाज में सलमान एयरपोर्ट पर दिखाई दिए हैं। ब्लू शर्ट में वो काफी स्मार्ट लग रहे थे। हालांकि एक्टर इस दौरान काफी हाई सिक्योरिटी में घिरे हुए थे।

ईद पर रिलीज होगी सिकंदर

सलमान खान अपने किसी काम के सिलसिले में दुबई एयरपोर्ट पर पहुंचे हैं, जहां उन्हें हाई सिक्योरिटी के बीच देखा गया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही एआर मुरुगादॉस के साथ फिल्म 'सिकंदर' में काम करने जा रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने मई से शुरू होगी, जबकि इसे रिलीज अगले साल ईद 2025 में किया जाएगा। इस फिल्म की अनाउंसमेंट सलमान ने ईद के मौके पर की थी।

घर के बाहर बढ़ाई गई सिक्योरिटी

गौरतलब है कि मुंबई में घर के बाहर गोलीबारी की घटना के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने कबूल किया है कि उनका मकसद एक्टर को मारना नहीं बल्कि डराना था। बता दें कि इस घटना की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने ली है। फिलहाल एक्टर की सिक्योरिटी को और भी ज्यादा बढ़ा दिया गया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो