whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

सब्जी बेचता है सलमान खान से 5 करोड़ मांगने वाला, पुलिस ने जमशेदपुर से किया गिरफ्तार

Salman Khan Threat Message Case: सलमान खान को धमकी भरा मैसेज भेजने वाले एक शख्स को मुंबई पुलिस ने जमशेदपुर से गिरफ्तार किया है। उसने ट्रैफिक पुलिस के वॉट्सएप हेल्पलाइन पर ये मैसेज भेजा था।
10:10 PM Oct 23, 2024 IST | Pushpendra Sharma
सब्जी बेचता है सलमान खान से 5 करोड़ मांगने वाला  पुलिस ने जमशेदपुर से किया गिरफ्तार
सलमान खान

Salman Khan Threat Message Case: मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड स्टार सलमान खान से 5 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने वाले आरोपी को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कहा कि सलमान खान को धमकी भरे संदेश मामले में जमशेदपुर से एक व्यक्ति को पकड़ा गया है। वर्ली पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

Advertisement

शेख हुसैन नाम के शख्स को किया गिरफ्तार 

बताया जा रहा है कि पुलिस ने मानगो इलाके से शेख हुसैन नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है। उसका मोबाइल भी जब्त किया गया है। जिससे उसने धमकी भरा मैसेज मुंबई ट्रैफिक पुलिस की वॉट्सएप हेल्पलाइन पर भेजा था। दरअसल, पिछले हफ्ते मुंबई ट्रैफिक पुलिस की वॉट्सएप हेल्पलाइन पर पांच करोड़ रुपये की जबरन वसूली वाला मैसेज मिला था। जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी।

Advertisement

क्या था मैसेज? 

धमकी देने वाले ने सलमान खान को चेताते हुए कहा था कि अगर जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के साथ 5 करोड़ में मामला नहीं निपटाया तो उनका हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा। बताया जा रहा है कि शेख हुसैन सब्जी बेचता है। उसने टीवी पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और सलमान खान से जुड़ी खबरें देखी थीं। उसी के आधार पर उसने यह कदम उठाया।

Advertisement

ये भी पढ़ें: बिश्नोई से मिल रही धमकियों के बाद क्या Salman Khan चले जाएंगे दुबई? आखिर क्या है मामला?

गलती से भेज दिया था मैसेज

जांच शुरू होने के बाद ट्रैफिक पुलिस हेल्पलाइन को उसी नंबर से एक और मैसेज मिला था। जिसमें कहा गया कि पिछला मैसेज गलती से भेज दिया था। पुलिस ने उस नंबर की जांच की तो यह झारखंड का निकला। फिर आरोपी को को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें वहां भेजी गईं, लेकिन आरोपी फरार हो गया। हालांकि कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें: Fact Check: क्या लॉरेंस बिश्नोई को सलमान खान ने दी धमकी? जानिए वायरल वीडियो का सच

क्या है लॉरेंस और सलमान खान की दुश्मनी?

बता दें कि पिछले दिनों एनसीपी नेता और पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की मुंबई में दशहरा के दिन गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बाबा सिद्दीकी को सलमान खान का करीबी माना जाता था। कहा जा रहा है कि लॉरेंस बिश्नोई ने ये हत्या सलमान खान से उनकी करीबी के चलते ही करवाई। लॉरेंस सलमान खान को अपना दुश्मन मानता है क्योंकि भाईजान का नाम जोधपुर के काला हिरण शिकार मामले में सामने आ चुका है। लॉरेंस का कहना है कि सलमान ने काले हिरण का शिकार कर बिश्नोई समाज का अपमान किया है क्योंकि वे उसे पूजते हैं। अगर सलमान माफी नहीं मांगते हैं तो इसका अंजाम बुरा होगा।

ये भी पढ़ें: ‘Salman Khan मंदिर में आकर माफी मांगे’, Anup Jalota ने बाबा सिद्दीकी के कत्ल के बाद भाईजान को दी नसीहत

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो