होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Salman Khan के वायरल वीडियो से Salim के बयान का सच रिवील, 'भाईजान' जानवरों से करते हैं प्यार

Salman Khan: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने बाद ये साबित होता है कि सलमान खान जानवरों से प्यार करते हैं और सलीम खान ने सच ही कहा था।
10:50 AM Oct 26, 2024 IST | Nancy Tomar
Salman Khan
Advertisement

Salman Khan: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। खबरों के बाजार में सलमान को लेकर कई तरह की खबरें मिल जाएंगी। बाबा सिद्दीकी के मर्डर के बाद से ही सलमान खान बेहद चर्चा में हैं। साथ ही लॉरेंस बिश्नोई के साथ उनकी दुश्मनी भी इस वक्त लाइमलाइट में बनी हुई है। हाल ही में सलमान खान के पिता सलीम खान ने एबीपी को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि सलमान खान ने किसी हिरण को नहीं मारा है क्योंकि वो जानवरों से बेहद प्यार करता है। सलीम खान की ये बात बिल्कुल सच थी और इसका सबूत भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में मिल गया है।

Advertisement

सलमान का वीडियो वायरल

दरअसल, इंटरनेट पर सलमान खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में सलमान खान अपने फॉर्म हाउस में बैठे नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में सलमान खान के पीछे एक घोड़ा नजर आ रहा है। वीडियो में जिस तरह से सलमान खान, घोड़े पर प्यार लुटा रहे हैं, उससे साफ है कि सलमान खान जानवरों से प्यार करते हैं और सलीम खान ने अपने इंटरव्यू में बिल्कुल सही कहा था।

जानवरों से प्यार करते हैं सलमान खान

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान कुर्सी पर बैठे हैं और उनके पीछे नजर आ रहा घोड़ा आराम से घास खा रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान के ऊपर जो घास गिरा होता है उसे वो उठाकर अपने सिर पर रखते हैं। इसके बाद घोड़ा उनके सिर से वो घास उठाकर खा लेता है। इसके आगे सलमान खान घोड़े को घास खिलाते हैं।

Advertisement

यूजर्स ने की सलमान की तारीफ

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान खुद भी घास खाते हैं और घोड़े को भी खिलाते हैं। घोड़ा भी बेहद प्यार से सलमान की दी हुई घास खा लेता है। बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो पुराना है। इस वीडियो पर अब यूजर्स भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि सलमान सच में जानवरों से प्यार करते हैं।

वायरल हो रहा वीडियो है पुराना

वीडियो पर दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि सलमान सच में बहुत दिलवाले हैं। तीसरे यूजर ने लिखा कि वो सच में एनिमल लवर हैं। एक और यूजर ने कमेंट किया कि सलमान सच में बहुत अच्छे हैं। इस तरह यूजर्स सलमान की तारीफ कर रहे हैं। गौरतलब है कि सलमान का ये पुराना वीडियो तब वायरल हुआ है जब काला हिरण वाला मामला फिर से चर्चा में है।

यह भी पढ़ें- Ranbir Kapoor का क्यों फूटा गुस्सा? वीडियो में किसे साइड करते दिखे एक्टर?

Open in App
Advertisement
Tags :
Salman Khan
Advertisement
Advertisement