whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Salman Khan के फैंस को झटका! मौत की धमकियों के बीच Sikander की शूटिंग रोकी?

Salman Khan: बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान को लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। इस वजह से उनकी सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है। अब भाईजान की आने वाली फिल्म सिकंदर को लेकर शॉकिंग अपडेट आया है...
06:51 AM Oct 22, 2024 IST | News24 हिंदी
salman khan के फैंस को झटका  मौत की धमकियों के बीच sikander की शूटिंग रोकी

Salman Khan: बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की मौत के बाद सलमान खान (Salman Khan) लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्हें लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) गैंग की ओर से धमकियां जो मिल रही हैं। हालांकि इससे पहले भी उन्हें ऐसी धमकियां मिल चुकी हैं। अब सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए उनके प्रोजेक्ट को कैंसिल कर दिया गया है। कहा जा रहा है कि उनकी आने वाली फिल्म 'सिकंदर' (Sikander) की शूटिंग को भी रोक दिया गया है। हालांकि अभी तक कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आई है, लेकिन उनके करीबी ने इस बात की पुष्टि की है। हालांकि कहा तो ये भी जा रहा था कि सलमान बिग बॉस 18 का लास्ट वाला वीकेंड का वार भी होस्ट नहीं करेंगे, लेकिन उन्होंने किया। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला...

Advertisement

सलमान खान के करीबी का बड़ा खुलासा

सलमान खान को लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है इस वजह से उनका काम प्रभावित हो रहा है। सलमान ने सकरीबी ने बताया है कि जान के खतरे को देखते हुए उनके आने वाले प्रोजेक्ट को रोक दिया गया है। करीबी ने खुलासा किया है कि "अब उन्हें कड़ी सुरक्षा प्रदान करना पर्याप्त नहीं है। उनकी जान को खतरा है इसलिए कुछ समय के लिए उन्हें सचमुच झूठ बोलना पड़ेगा। सलमान खान कुछ समय के लिए कोई भी शूटिंग नहीं करेंगे। अभी ये भी कंफर्म नहीं है कि उनका काम कब तक के लिए रोका जाएगा।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Salman Khan को धमकाने वाले को मीका सिंह का मुंहतोड़ जवाब, बोले- भाई तू फिक्र न कर…

Advertisement

सलमान खान की सिकंदर की शूटिंग रोकी

सलमान खान के करीबी ने ये भी बताया कि धमकियों के बीच सलमान खान की आने वाली फिल्म सिकंदर की शूटिंग को रोक दिया गया है। सिकंदर को ईद 2025 के मौके पर रिलीज होना था ऐसे में ये सवाल ये उठता है कि क्या अब ये संभव हो पाएगा या नहीं। ऐसा इसलिए है क्योंकि अगर समय पर शूटिंग ही नहीं होगी तो फिल्म कैसे रिलीज होगी।

भाईजान के काम पर पड़ेगा असर

लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से आज से नहीं बल्कि कई साल पहले से ही सलमान खान को धमकी मिल रही है। एक्टर के जिगरी दोस्त की हत्या के बाद से तो भाईजान के ऊपर खतरा मंडरा रहा है। ऐसे में उनकी सिक्योरिटी को बहुत बढ़ा दिया गया है। ऐसे में इन धमकियों की वजह से सलमान खान के काम पर इसका असर पड़ रहा है। जिद नाडियाडवाला और मुरुगादॉस के निर्देशन में बनी सिकंदर का सभी को इंतजार है लेकिन अब लग रहा है कि ये इंतजार बढ़ सकता है।

यह भी पढ़ें: सलमान खान को धमकी देने वाले लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने पर 1 करोड़ का इनाम, क्या है पूरा मामला?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो