whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

आधी रात को Malaika Arora के घर पहुंचे Salman Khan, इमोशनल नजर आए 'दबंग खान'

Salman Khan At Malaika Arora House: सलमान खान ने भी मलाइका अरोड़ा के घर जाकर उनके पिता के निधन पर शोक व्यक्त किया। इस दौरान सलमान इमोशनल नजर आए।
11:21 PM Sep 12, 2024 IST | Himanshu Soni
आधी रात को malaika arora के घर पहुंचे salman khan  इमोशनल नजर आए  दबंग खान
Salman Khan At Malaika Arora House

Salman Khan At Malaika Arora House: मलाइका अरोड़ा के पिता के निधन के बाद पूरा खान परिवार उनके साथ खड़ा नजर आया। इस दौरान अरबाज खान, सोहेल खान और सलमान खान की बहनें भी मलाइका को हिम्मत देने पहुंचीं। अब सलमान खान ने भी मलाइका के घर जाकर उन्हें ढाढ़स बांधा हैं। जी हां सलमान खान भी अपनी एक्स भाभी के घर पर गए और उन्होंने भी शोक व्यक्त किया।

खान परिवार ने दिया मलाइका का साथ

11 सितंबर 2024 को बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने बांद्रा स्थित अपने घर की बालकनी से कूदकर आत्महत्या कर ली। इस दुखद घटना की सूचना मिलते ही, मलाइका अरोड़ा के पूर्व पति अरबाज खान सबसे पहले उनके घर पहुंचे और इस कठिन समय में मलाइका और उनके परिवार को सांत्वना दी। अरबाज खान की पूरी फैमिली ने मलाइका को इस दुखद घड़ी में हिम्मद दी। लेकिन इस समय, बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान कहीं नजर नहीं आए।

सलमान खान शूटिंग में बिजी थे

अनिल अरोड़ा की मृत्यु के बाद न तो सलमान खान मलाइका के घर पहुंचे और न ही अंतिम संस्कार में शामिल हुए। हालांकि 12 सितंबर की देर शाम को सलमान खान को मलाइका के घर पर देखा गया। उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो ब्लैक शर्ट और जीन्स पहने हुए दिखाई दे रहे हैं और मलाइका के घर में प्रवेश करते नजर आ रहे हैं।

अब सवाल उठता है कि सलमान खान इस कठिन समय में पहले क्यों नहीं पहुंचे। जानकारी के मुताबिक, सलमान खान मुंबई से बाहर थे क्योंकि वो अपनी आगामी फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग में व्यस्त थे। शूटिंग के कारण सलमान खान मलाइका के घर समय पर नहीं पहुंच सके।

अंतिम संस्कार में शामिल हुए सेलेब्स

मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा का अंतिम संस्कार 12 सितंबर की सुबह किया गया। इस मौके पर अरोड़ा परिवार के करीबी सदस्य और बॉलीवुड के कई सेलेब्स मौजूद थे। अंतिम संस्कार में करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, सैफ अली खान, अरबाज खान, शूरा खान और अर्जुन कपूर जैसे सितारे शामिल हुए।

यह भी पढ़ें: Malaika Arora के असली पिता कौन थे? Anil Mehta के निधन के बाद हुआ खुलासा

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो