whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अनंत-राधिका की हल्दी में Salman Khan की घड़ी पर टिकी निगाहें, कीमत सुन लगेगा झटका!

Salman Khan Expensive Watch: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान शूटिंग शेड्यूल से समय निकालकर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हल्दी सेरेमनी में पहुंचे। यहां उनके हाथ में दिखी महंगी घड़ी ने सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींचना शुरू कर दिया है।
11:42 AM Jul 10, 2024 IST | Jyoti Singh
अनंत राधिका की हल्दी में salman khan की घड़ी पर टिकी निगाहें  कीमत सुन लगेगा झटका

Salman Khan Expensive Watch: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हल्दी सेरेमनी में बॉलीवुड सेलेब्स ने ग्रैंड एंट्री ली। फंक्शन के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान ने काले कुर्ता-पायजामा में स्वैग के साथ फंक्शन में एंट्री ली। वैसे तो उनका जलवा देखने लायक रहा लेकिन सबसे ज्यादा अटेंशन उनकी एक्सपेंसिव घड़ी ने लूटी। जाहिर है कि सलमान खान के पास महंगी घड़ियों का कलेक्शन है। भाईजान अक्सर ही अपनी घड़ियों से लोगों का ध्यान खींचते रहते हैं। ऐसे में जब अंबानी के फंक्शन में सलमान खान लग्जरी घड़ी पहनकर पहुंचे तो उनकी ये घड़ी चर्चा का विषय बन गई। आपको बता दें कि उनकी इस घड़ी की कीमत को सुनकर एक बार आपको भी झटका लग सकता है।

सलमान ने पहनी करोड़ों की घड़ी

अंबानी फैमिली के इस ग्रैंड फंक्शन में सलमान खान पाटेक फिलिप घड़ी पहनकर पहुंचे। 130 हीरों से चमचमाती इस घड़ी की कीमत भी करोड़ों में है, जिसे खरीद पाना एक आम इंसान के लिए सिर्फ सपना ही हो सकता है। सलमान खान की इस पाटेक फिलिप घड़ी की कीमत की बात करें तो यह 20.87 करोड़ रुपये ($ 2.5 मिलियन) की बताई जाती है। सोने से बनी इस घड़ी की खासियत ये है कि इसमें कथित तौर पर 779 बहुरंगी नीलमणि जड़े हुए हैं, जो अपने आप में काफी खास हैं।

यह भी पढ़ें: Jacqueline Fernandez के ल‍िए आफत बने महंगे ग‍िफ्ट.. महंगी कार, ED ने उठाया ये बड़ा कदम

सोशल मीडिया पर यूजर्स कर रहे रिएक्ट

उधर, जैसे ही सलमान खान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों का ध्यान उनके ऑल ब्लैक लुक पर तो गया ही। इसके अलावा लोगों की नजरें उनकी लग्जरी घड़ी पर जा टिकीं। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने एक्टर की घड़ी को अंबानी लेवल का बताना शुरू कर दिया। इस बीच एक यूजर ने लिखा, 'सिर्फ भाई जैसी चीजें।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'बेस्ट कलेक्शन।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'सलमान खान अपने घड़ी के कलेक्शन को आगे बढ़ा रहे हैं।' वहीं कुछ लोग सलमान खान को ट्रोल भी कर रहे हैं।

सिकंदर की शूटिंग में बिजी हैं भाईजान

गौरतलब है कि सलमान खान का ऑल ब्लैक लुक पहले भी कई बार देखा जा चुका है। वहीं उनके वॉच कलेक्शन की बात करें तो वो समय-समय पर अपनी एक्सपेंसिव घड़ी से अपने फैंस को चौंकाते रहते हैं। उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल सलमान खान इस वक्त अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। उनकी यह फिल्म अगले साल 2025 में ईद के मौके पर रिलीज होगी। वर्क कमिटमेंट के चलते ही इस बार सलमान खान ने 'बिग बॉस ओटीटी 3' से भी दूरी बनाई है। उनकी जगह पर शो को इस बार अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो