होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

2,900 करोड़ की नेट वर्थ के बाद भी फटी दिखी Salman Khan की टी-शर्ट, फैंस बोले- 'फैशन है भाई का'

Salman Khan Wore T shirt With Hole: सलमान खान की एक फोटो इंटरनेट पर आग की तरह फैल रही है। इस फोटो में उन्होंने जो टी-शर्ट पहनी है वो देख फैंस भी हैरान हैं। उनकी टी-शर्ट का छेद अब टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है। इतने अमीर होने के बावजूद वो फटे हुए कपड़े कैसे पहन सकते हैं लोग तो इसी सोच में पड़ गए हैं।
06:25 PM Apr 10, 2024 IST | Ishika Jain
Salman Khan ने पहनी छेद वाली टी-शर्ट, फोटो वायरल होते सोशल मीडिया पर उड़ी खिल्ली
Advertisement

Salman Khan Wore T shirt With Hole: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) अक्सर अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए चर्चा में बने रहते हैं। वो जो भी पहन लें फैंस उनका स्टाइल कॉपी करना शुरू कर देते हैं। सलमान खान फैंस के लिए ट्रेंडसेटर हैं। ऐसे में उनका एक नया लुक अब सोशल मीडिया पर सामने आया है। इसे देखने के बाद आप भी हैरान हो सकते हैं। दरअसल, 2,900 करोड़ की नेट वर्थ होने के बावजूद अब सलमान खान की सिम्पलिसिटी का एक अलग ही नमूना देखने को मिला है। एक्टर का जो अवतार अब सामने आया है वो आपने आज तक नहीं देखा होगा।

Advertisement

सलमान खान की टी-शर्ट में दिखा छेद

जहां सभी एक्टर्स अपने लुक को लेकर कॉन्शियस नजर आते हैं और महंगे से महंगे ब्रैंड के कपड़े पहन पब्लिसिटी में बिजी रहते हैं। वहीं, बॉलीवुड के भाईजान सादगी में विश्वास रखते हैं। वो सिम्पलिसिटी में कितना यकीन रखते हैं ये तो अक्सर देखने को मिल ही जाता है। सिंपल सी टी शर्ट में भी कई बार सलमान को स्पॉट किया गया है। एक बार तो वो कपिल शर्मा शो पर भी पजामा पहन पहुंच गए थे। वहीं, इस बार उनकी जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमें वो फटी हुई टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं।

करोड़ों की नेट वर्थ के बावजूद फटे हाल में दिखे भाईजान

सलमान खान के घर से उनकी एक फोटो सामने आई है जिसमें वो अपने पिता सलीम खान (Salim Khan) और फैन के साथ पोज दे रहे हैं। इस दौरान उन्होंने जो टी-शर्ट पहनी है उसमें एक बड़ा-सा छेद दिखाई दे रहा है। अब उनकी टी-शर्ट का छेद देख फैंस भी हैरान हैं। बॉलीवुड पर रूल करने वाले एक्टर और करोड़ों की नेटवर्थ होने के बावजूद उन्होंने ऐसी टी-शर्ट क्यों पहनी हुई है। इस टी-शर्ट की हालत देख ऐसा लग रहा है जैसे ये बुरी तरह से घिसी हुई है। लेकिन खुद का क्लोदिंग ब्रांड होने के बावजूद सलमान की टी-शर्ट में छेद देख लोगों का क्या रिएक्शन है चलिए देखते हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: ईद की खुशी में Jannat Zubair ने अपना हिडन टैलेंट किया रिवील, Reem Shaikh भी जश्न में डूबीं

लोगों ने टी-शर्ट देख लिए मजे

एक यूजर ने कहा, 'ये सादगी नहीं फैशन है।' एक बोला, 'करोड़ों रुपये की सादगी।' एक फैन ने मजाक में कहा, 'सलमान बी लाइक- सोचा था घर पर पहनूंगा कोई नहीं देखेगा पर ये कहां से आ गया।' किसी ने मजाक में कहा, 'भाई कॉर्पोरेट में नौकरी नहीं करते ना?' एक फैन कहता है, 'यार कभी-कभी किसी का होता है, जो कपड़े पसंद होते हैं उसे फटने पर भी पहनते हैं...।' एक ने कहा, 'कुछ भी हों भाई की बात अलग है...।' एक कमेंट आया, 'क्या भाई वो सुपर ड्राई और फेडेड टी-शर्ट है।' एक फैन ने लिखा, 'सलमान खान हैं वो दान पर ज्यादा ध्यान रखते हैं खुद पर नहीं।' एक ट्रोलर बोला, 'बीड़ी पी रहे थे शायद।' एक फनी कमेंट आया, 'क्या मतलब लॉरेंस बिश्नोई ने गोली मारी थी वहां।' तो कोई बोला, 'वेंटिलेशन जरूरी है ना।'

Open in App
Advertisement
Tags :
salim khanSalman Khan
Advertisement
Advertisement