whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

चेहरे पर खून, आंखों में आग, हाथ में गन.... Samantha का खूंखार लुक देख शॉक्ड हुए फैंस

Samantha Ruth Prabhu: सामंथा रुथ प्रभु ने अपने जन्मदिन के खास मौके पर फैंस को बड़ी ट्रीट दी है और अपने अगले प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट की है। एक्ट्रेस के नए प्रोजेक्ट से उनका लुक देखकर हर कोई हैरान रह गया है और बेसब्री से इसका इंतजार कर रहा है।
07:55 PM Apr 28, 2024 IST | Nancy Tomar
चेहरे पर खून  आंखों में आग  हाथ में गन     samantha का खूंखार लुक देख शॉक्ड हुए फैंस
Samantha Ruth Prabhu

Samantha Ruth Prabhu: मशहूर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु का आज जन्मदिन है। अब भई किसी मशहूर स्टार का बर्थडे हो और वो अपने फैंस को कोई ट्रीट ना दे, ऐसा तो नहीं हो सकता। जी हां, अपने बर्थडे के खास मौके पर सामंथा ने अपने फैंस को बड़ी ट्रीट दी है, जिससे फैंस भी बेहद खुश नजर आ रहे हैं। साथ ही एक्ट्रेस की इस ट्रीट पर कुछ लोग हैरान भी हैं। आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्या है पूरी कहानी?

सामंथा ने दी बड़ी ट्रीट

सामंथा रुथ प्रभु ने अपने जन्मदिन के खास मौके पर फैंस को बड़ी ट्रीट देते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस का बेहद खूंखार लुक नजर आ रहा है। सामने आए पोस्ट में देखा जा सकता है कि सामंथा के चेहरे पर खून लगा नजर आ रहा है। साथ ही उनकी आंखों में बदले जैसी आग नजर आ रही है और उन्होंने अपने हाथों में बंदूक पकड़ी हुई है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट

इस पोस्ट को शेयर करते हुए सामंथा ने कैप्शन में लिखा कि हर चीज का गोल्डन होने के लिए चमकना जरूरी नहीं है। इतना ही नहीं बल्कि सामंथा ने एक और पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उनका एक पोस्टर नजर आ रहा है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए भी एक्ट्रेस ने वही कैप्शन लिखा है। वहीं, अब ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। साथ ही फैंस भी इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

यूजर्स ने लुटाया प्यार

एक यूजर ने लिखा कि ये बहुत ही मजेदार लग रहा है। दूसरे ने लिखा कि ये क्या है? तीसरे ने कमेंट किया कि कुछ तो अलग होने वाला है। एक और ने लिखा कि कुछ तो पक रहा है, इंतजार रहेगा। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर सामंथा के पोस्ट पर कर रहे हैं। बता दें कि इन पोस्ट के जरिए सामंथा ने अपने अगले प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट की है। एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म का नाम ‘बंगाराम’ है।

यह भी पढ़ें- Sonu Sood का व्हाट्सएप अकाउंट हुआ स्टार्ट, 61 घंटे तक एक्टर को झेलनी पड़ी परेशानी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो