Samantha Ruth Prabhu फिल्म की शूटिंग के दौरान हुईं घायल, तस्वीर में दिखा एक्ट्रेस का दर्द

Samantha Ruth Prabhu Injured: सामंथा रुथ प्रभु को लेकर एक बुरी खबर आ रही है। एक्ट्रेस फिल्म के लिए एक्शन सीन शूट करते हुए खुद को घायल कर बैठी हैं। अब उन्होंने अपना हाल पूरी दुनिया को दिखाया है।

featuredImage
Samantha Ruth Prabhu Injured

Advertisement

Advertisement

Samantha Ruth Prabhu Injured: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को लेकर अक्सर लोगों को यही लगता है कि यहां बिना किसी मेहनत के ही एक्टर्स को कामयाबी मिल जाती है। कैमरे के सामने 4 डायलॉग बोले और फिल्म बन गई, लेकिन सच क्या है वो आपको तब महसूस होगा जब आपको पता चलेगा कि स्टार्स किस दर्द से गुजरते हैं। अब एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु भी काफी तकलीफ में हैं। एक्ट्रेस के साथ हाल ही में शूटिंग के दौरान एक भयानक हादसा हो गया और वो दर्द में हैं।

सामंथा रुथ प्रभु हुईं चोटिल

एक्ट्रेस ने खुद अब फैंस के साथ अपनी तकलीफ बांटी है और दिखाया है कि उनका क्या हाल है? सामंथा रुथ प्रभु ने अभी कुछ ही देर पहले अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखने के बाद उनके फैंस भी घबरा गए हैं। एक्ट्रेस ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखने के लिए आपको अपना दिल मजबूत करने की जरूरत है। फोटो में सामंथा की पीड़ा साफ दिख रही है। शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस ने कैसे खुद को घायल कर लिया अब ये सोच-सोचकर फैंस का दिल बैठा जा रहा है।

एक्ट्रेस ने शेयर की इंजरी की तस्वीर

बता दें, सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर अपने घुटने की एक तस्वीर शेयर की है। उनके घुटने पर 2 नीडल लगी हुई हैं। एक्ट्रेस अब नीडल ट्रीटमेंट ले रही हैं। अपना हेल्थ अपडेट देते हुए उन्होंने लिखा है, 'क्या में बिना किसी इंजरी के एक्शन स्टार नहीं बन सकती प्लीज?' अब उनका ये पोस्ट इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस एक्ट्रेस को अपना ध्यान रखने की सलाह दे रहे हैं। वैसे भी सामंथा रुथ प्रभु को लेकर उनके चाहने वाले कुछ ज्यादा ही टेंशन लेते हैं।

सामंथा रुथ प्रभु ने दिया अपना हेल्थ अपडेट

यह भी पढ़ें: नेशनल अवॉर्ड विजेता एक्ट्रेस पाई-पाई के लिए मोहताज, हार्ट सर्जरी के लिए बॉलीवुड के सामने फैलाया हाथ

फैंस को हुई सामंथा की चिंता

इन दिनों एक्ट्रेस इसलिए भी चर्चा में बनी हुई हैं क्योंकि उनके एक्स हसबैंड नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala) से शादी करने वाले हैं। हाल ही में इन दोनों की सगाई हुई है। ऐसे में फैंस बेहद दुखी हैं क्योंकि वो इस बात को एक्सेप्ट नहीं कर पा रहे हैं कि नागा और सामंथा अब कभी साथ नहीं होंगे। कुछ लोग तो शोभिता और सामंथा की तुलना भी कर रहे हैं और सामंथा के लिए दुख जता रहे हैं। दूसरी तरफ अब उनका ये पोस्ट देख फैंस एक्ट्रेस की जल्द रिकवरी की दुआ मांग रहे हैं।

Open in App