चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Samantha Ruth Prabhu ने तलाक के बाद शादी के गाउन को फिर निकाला, आखिर क्या है एक्ट्रेस का इरादा?

Samantha Ruth Prabhu Wedding Gown: सामंथा रुथ प्रभु ने एक बार फिर अपना वो वेडिंग गाउन निकाल लिया है जिसमें वो नागा चैतन्य की दुल्हन बनी थीं। एक्ट्रेस ने अब इस गाउन के साथ जो किया है वो देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे। तलाक के बाद अब लगता है एक्ट्रेस वाकई जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं।
12:08 PM Apr 26, 2024 IST | Ishika Jain
Samantha Ruth Prabhu ने तलाक के बाद वेडिंग गाउन के साथ क्या कर डाला?
Advertisement

Samantha Ruth Prabhu Wedding Gown: पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने अपने लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट से फैंस को चौंका दिया है। उनकी और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) की लव स्टोरी के बारे में तो सभी जानते हैं। कैसे इन दोनों में प्यार हुए और फिर डेटिंग के बाद कपल ने साल 2017 में शादी कर ली। हालांकि, इनके प्यार के रंग शादी के बाद फीके पड़ गए और दोनों का कुछ साल में ही तलाक हो गया। वहीं, अब अचानक तलाक के कई साल बाद एक्ट्रेस ने फिर से अपना वेडिंग गाउन निकाल लिया है।

Advertisement

क्या है सामंथा का इरादा?

आप सभी को याद होगा कि जब सामंथा रुथ प्रभु ने नागा चैतन्य से शादी की थी तो वो खूबसूरत व्हाइट वेडिंग गाउन में नजर आई थीं। अब एक बार फिर उनका वो गाउन चर्चा में आ गया है। लेकिन अब अचानक एक्ट्रेस ने अपनी शादी का गाउन क्यों निकला? उनका क्या इरादा है? कहीं वो दोबारा शादी का प्लान तो नहीं बना रहीं ? या फिर वो अपने एक्स हस्बैंड नागा चैतन्य को मिस कर रही हैं? अब फैंस के मन में ऐसे कई सवाल घूम रहे होंगे। तो आपको बता ही देते हैं कि सामंथा इस गाउन के साथ अब क्या कर रही हैं।

वेडिंग गाउन के साथ क्या करेंगी एक्ट्रेस?

दरअसल, अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से उस गाउन का वीडियो शेयर कर बताया है कि उन्होंने इसे एक बार फिर रिक्रिएट किया है। अब पुराने गाउन को उन्होंने एक बार फिर नए तरीके से डिजाइन करवाया है। उनका कहना है कि कई यादें बनती रहती हैं। चलने के लिए नए रास्ते होते हैं और सुनाने के लिए नई कहानियां भी। अब वो इस गाउन के साथ नई यादें बनाना चाहती हैं। बता दें, इसे एक अवॉर्ड शो के लिए री-टच दिया गया है। एक्ट्रेस ने अगले पोस्ट में अपने नए गाउन को पहनकर इसे फ्लॉन्ट किया है। अब आप देख सकते हैं कि ये व्हाइट से ब्लैक हो चुका है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: ननद Arti Singh की शादी में भाभी Kashmera हुईं हद से ज्यादा बोल्ड, लोग बोले- ‘पूरा खोल कर…’

पोस्ट में दिया खास मैसेज

इस नए खूबसूरत गाउन को फैंस के सामने फ्लॉन्ट करते हुए एक्ट्रेस ने उन्हें एक सीख देने की भी कोशिश की है। हॉट पोज देते हुए एक्ट्रेस ने कहा, 'हम सस्टेनेबिलिटी को और इग्नोर नहीं कर सकते। हम उस स्टेज को पार कर चुके हैं जब ये एक चॉइस थी। अब ये हमारे प्लैनेट की लंबी उम्र के लिए जरूरत बन चुका है। आज जो मैंने ड्रेस पहनी है वो एक यादगार गाउन था जिसे एक खास मौके के लिए दोबारा तैयार किया गया है। ये सुनने में अर्थहीन लग सकता है... लेकिन मैं यकीन दिलाती हूं कि मैं अपने पुराने कपड़ों को दोबारा इस्तेमाल में लेकर और आदतों को बदलकर अपनी लाइफस्टाइल को और भी सस्टेनेबल बनाउंगी।'

Advertisement
Tags :
Naga ChaitanayaNaga Chaitanya Samantha Ruth Prabhu patchupSamantha Ruth Prabhu
Advertisement
Advertisement