होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Samantha Ruth Prabhu हुईं शर्टलेस, हॉट अवतार देख फैंस बोले- 'मौसम पहले से ही गर्म है मैडम'

Samantha Ruth Prabhu Shirtless Photo: सामंथा रुथ प्रभु की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस का अटेंशन ग्रैब कर रही हैं। लोग उन पर अप्रैल में गर्मी बढ़ाने का आरोप लगा रहे हैं। एक्ट्रेस ने अब शर्टलेस होकर अपना वो बोल्ड रूप दिखाया है जिसके बाद फैंस के दिल घायल हो गए हैं। सभी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे।
05:08 PM Apr 11, 2024 IST | Ishika Jain
Samantha Ruth Prabhu ने शर्टलेस होकर बढ़ाई गर्मी, हॉट अवतार देख उड़े फैंस के होश
Advertisement

Samantha Ruth Prabhu Shirtless Photo: सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) सोशल मीडिया पर अक्सर कई बड़े खुलासे कर फैंस को चौंका देती हैं। एक्ट्रेस के चाहने वाले उनके सोशल मीडिया पर नजरें टिकाए बैठे रहते हैं। इसलिए तो उनको इंस्टाग्राम पर करीब 34.1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। इन सभी फॉलोवर्स को अब एक्ट्रेस ने खास सरप्राइज दे दिया है। सामंथा रुथ प्रभु के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अब उनकी कुछ नई तस्वीरें सामने आ गई हैं। इन्हें देखने के बाद आप एक बार फिर एक्ट्रेस के दीवाने हो जाएंगे।

Advertisement

शर्टलेस होकर सामंथा ने बढ़ाया टेम्परेचर

सामंथा रुथ प्रभु ने अब तक का सबसे हॉट लुक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दिया है। इस बार एक्ट्रेस शर्टलेस अवतार में नजर आ रही हैं और उन्हें देखकर फैंस के दिल बेचैन हो गए हैं। सामंथा ने आज इंस्टाग्राम पर अपनी 3 तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें वो पैंट सूट में नजर आ रही हैं। उनके ब्लेजर के बटन खुले हुए हैं और वो शर्टलेस हैं। उनकी इन बोल्ड तस्वीरों ने अब सोशल मीडिया का टेम्परेचर बढ़ा दिया है। एक तस्वीर में तो वो अपने हाथों से अपना ब्लेजर पकड़कर बोल्ड पोज दे रही हैं।

बोल्ड लुक पर फिदा हुए फैंस

सामंथा के लुक के साथ उनके एक्सप्रेशंस भी बेहद बोल्ड नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस जमकर इस फोटोशूट के दौरान अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट कर रही हैं। सामंथा रुथ प्रभु के इस अवतार को देख अब फैंस की भी आंखें खुली रह गई हैं। एक्ट्रेस बेहद गॉर्जियस लग रही हैं और उन्होंने अपने फैशन सेंस से सभी के होश उड़ा दिए हैं। अब एक्ट्रेस का लुक खूब पसंद किया जा रहा है। फैंस जमकर इन तस्वीरों को लाइक और शेयर कर रहे हैं। साथ कमेंट्स की भी इस पोस्ट पर बढ़ आ गई है। तो चलिए देखते हैं एक्ट्रेस के इस बोल्ड फोटोशूट पर लोगों का क्या कहना है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Urfi Javed को लोगों ने प्लास्टिक कहकर किया ट्रोल, Silicone से ढकी दिखीं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस की तारीफों में बांधे पुल

एक फैन ने सामंथा की तस्वीर पर कमेंट कर लिखा, 'हे भगवान, मैम मौसम पहले से ही गर्म है, आप इसे और बढ़ा रही हैं! सले माय लव।' एक फैन ने कहा, 'RIP हॉलीवुड एक्ट्रेसेस।' एक कमेंट आया, 'सूरज की गर्मी से भी ज्यादा गर्म।' एक कमेंट आया, 'मदर ऑफ फैशन।' एक ने लिखा, 'अप्रैल गर्म है! मुझे अब पता है क्यों।' एक यूजर ने लिखा, 'उफ्फ सैम बाहर पहले से ही गर्मी है आप अभी भी तापमान बढ़ा रहे हैं। सामंथा रुथ प्रभु आप इंटरनेट हिला रही हैं।' फैंस के अलावा सेलिब्रिटीज ने भी एक्ट्रेस के पोस्ट पर रिएक्ट कर प्यार लुटाया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Samantha Ruth PrabhuSamantha Ruth Prabhu instagram
Advertisement
Advertisement