whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3 में शुरू हुई पहली लवस्टोरी, सोशल मीडिया पर बनने लगे हैशटैग तो मिले संकेत

Bigg Boss OTT 3 में पहली लवस्टोरी शुरू हो गई है। जी हां बिल्कुल सही सुना आपने। रैपर नैजी जो इस वक्त घर में सना सुल्तान और सना मकबूल दोनों के साथ चिल करते हुए दिखते हैं, उन्होंने अब सना मकबूल के खातिर सना सुल्तान को नाराज कर दिया है। सना सुल्तान से रैपर नैजी ने कही ऐसी बात जिससे कि सना मकबूल के लिए नैजी का प्यार जगजाहिर हो गया है। बाहर लोग अब जमकर दोनों के हैशटैग बनाने लगे हैं।
04:42 PM Jul 03, 2024 IST | News24 हिंदी
bigg boss ott 3 में शुरू हुई पहली लवस्टोरी  सोशल मीडिया पर बनने लगे हैशटैग तो मिले संकेत
Sana Makbool and Naezy Lovestory Started in Bigg Boss OTT 3

Sana Makbul and Naezy Lovestory Starts in Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के घर के अंदर आए सीजन हमें किसी ना किसी के बीच लवस्टोरी देखने को मिलती है। कई कंटेस्टेंट्स इसे गेम की स्ट्रैटेजी की तरह देखते हैं तो कई को तो सच में घर के अंदर प्यार हो जाता है। अब ऐसा ही मामला बिग बॉस ओटीटी 3 में देखने को मिल रहा है। घर के अंदर नई लवस्टोरी शुरू हो गई है।

सना मकबूल को पसंद करने लगे नैजी

दरअसल घर के अंदर अब सना मकबूल के लिए अपने प्यार को नैजी ने जाहिर कर दिया है, हालांकि उन्होंने सीधे-सीधे तो नहीं कहा है। लेकिन नैजी की बातों से तो साफ-साफ जाहिर है कि उन्हें सना से बेइंतहा प्यार है। मेकर्स ने एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें नैजी घरवालों को कहते हुए नजर आ रहे हैं कि प्लीज कोई उन्हें बमई ना बुलाए। इसके बाद नैजी उर्फ नावेद शेख सना सुल्तान के पास जाकर भी उन्हें कहते हैं कि प्लीज उन्हें वो बमई सना मकबूल के सामने ना बुलाएं क्योंकि सना मकबूल को पसंद नहीं है कि कोई उनके अलावा नैजी को बमई यानी कि दोस्त कहके बुलाए।

सना सुल्तान हो गईं नाराज

रैपर नैजी की इस बात को सुनने के बाद सना सुल्तान थोड़ा नाराज हो जाती हैं वो कहती हैं कि मुझे आपकी इस बात से जो बुरा लगा है, उसका क्या? हालांकि फिर नैजी उन्हें कहते हैं कि वो समझदार हैं इसलिए वो समझ जाएंगी।

नॉमिनेशन टास्क में दिखी दोनों की दोस्ती

इस बार नॉमिनेशन टास्क के दौरान भी सना मकबूल नैजी को नॉमिनेट कर देती हैं जिसके बाद नैजी सना से नाराज होते दिखे थे। उन्होंने बातों ही बातों में सना के लिए अपने प्यार को जाहिर कर दिया था। नैजी ने कहा था कि 'ऐसा लग रहा है कि मैं दोस्ती में थोड़ा तेज चल रहा था। तुम जहां भी होती मैं तुम्हारे पीछे भागकर आता हूं। शायद मैं तुम्हारे लिए उतना खास नहीं हूं।' नैजी की इस बात को सुनकर सना भी इमोशनल हो गई थीं और उन्होंने कहा था कि मुझे ऐसा लग रहा है जैसे मैंने एक अच्छा दोस्त खो दिया है।

सना-नैजी का हैशटैग हुआ ट्रैंड

आपको बता दें सोशल मीडिया पर सना और नैजी की दोस्ती को काफी पसंद किया जा रहा है। इतना ही नहीं दोनों का हैशटैग भी अब बाहर यूजर्स ने बना दिया हैं। सोशल मीडिया पर दोनों का हैशटैग #NaeNa काफी ट्रैंड कर रहा हैं।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी को मिले 6 फाइनलिस्ट! जानें लिस्ट में किस-किस का नाम शामिल?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो