खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3 में शुरू हुई पहली लवस्टोरी, सोशल मीडिया पर बनने लगे हैशटैग तो मिले संकेत

Bigg Boss OTT 3 में पहली लवस्टोरी शुरू हो गई है। जी हां बिल्कुल सही सुना आपने। रैपर नैजी जो इस वक्त घर में सना सुल्तान और सना मकबूल दोनों के साथ चिल करते हुए दिखते हैं, उन्होंने अब सना मकबूल के खातिर सना सुल्तान को नाराज कर दिया है। सना सुल्तान से रैपर नैजी ने कही ऐसी बात जिससे कि सना मकबूल के लिए नैजी का प्यार जगजाहिर हो गया है। बाहर लोग अब जमकर दोनों के हैशटैग बनाने लगे हैं।
04:42 PM Jul 03, 2024 IST | News24 हिंदी
Sana Makbool and Naezy Lovestory Started in Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Sana Makbul and Naezy Lovestory Starts in Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के घर के अंदर आए सीजन हमें किसी ना किसी के बीच लवस्टोरी देखने को मिलती है। कई कंटेस्टेंट्स इसे गेम की स्ट्रैटेजी की तरह देखते हैं तो कई को तो सच में घर के अंदर प्यार हो जाता है। अब ऐसा ही मामला बिग बॉस ओटीटी 3 में देखने को मिल रहा है। घर के अंदर नई लवस्टोरी शुरू हो गई है।

Advertisement

सना मकबूल को पसंद करने लगे नैजी

दरअसल घर के अंदर अब सना मकबूल के लिए अपने प्यार को नैजी ने जाहिर कर दिया है, हालांकि उन्होंने सीधे-सीधे तो नहीं कहा है। लेकिन नैजी की बातों से तो साफ-साफ जाहिर है कि उन्हें सना से बेइंतहा प्यार है। मेकर्स ने एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें नैजी घरवालों को कहते हुए नजर आ रहे हैं कि प्लीज कोई उन्हें बमई ना बुलाए। इसके बाद नैजी उर्फ नावेद शेख सना सुल्तान के पास जाकर भी उन्हें कहते हैं कि प्लीज उन्हें वो बमई सना मकबूल के सामने ना बुलाएं क्योंकि सना मकबूल को पसंद नहीं है कि कोई उनके अलावा नैजी को बमई यानी कि दोस्त कहके बुलाए।

सना सुल्तान हो गईं नाराज

रैपर नैजी की इस बात को सुनने के बाद सना सुल्तान थोड़ा नाराज हो जाती हैं वो कहती हैं कि मुझे आपकी इस बात से जो बुरा लगा है, उसका क्या? हालांकि फिर नैजी उन्हें कहते हैं कि वो समझदार हैं इसलिए वो समझ जाएंगी।

Advertisement

नॉमिनेशन टास्क में दिखी दोनों की दोस्ती

इस बार नॉमिनेशन टास्क के दौरान भी सना मकबूल नैजी को नॉमिनेट कर देती हैं जिसके बाद नैजी सना से नाराज होते दिखे थे। उन्होंने बातों ही बातों में सना के लिए अपने प्यार को जाहिर कर दिया था। नैजी ने कहा था कि 'ऐसा लग रहा है कि मैं दोस्ती में थोड़ा तेज चल रहा था। तुम जहां भी होती मैं तुम्हारे पीछे भागकर आता हूं। शायद मैं तुम्हारे लिए उतना खास नहीं हूं।' नैजी की इस बात को सुनकर सना भी इमोशनल हो गई थीं और उन्होंने कहा था कि मुझे ऐसा लग रहा है जैसे मैंने एक अच्छा दोस्त खो दिया है।

सना-नैजी का हैशटैग हुआ ट्रैंड

आपको बता दें सोशल मीडिया पर सना और नैजी की दोस्ती को काफी पसंद किया जा रहा है। इतना ही नहीं दोनों का हैशटैग भी अब बाहर यूजर्स ने बना दिया हैं। सोशल मीडिया पर दोनों का हैशटैग #NaeNa काफी ट्रैंड कर रहा हैं।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी को मिले 6 फाइनलिस्ट! जानें लिस्ट में किस-किस का नाम शामिल?

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3NaezySana Makbul
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement