खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: सना मकबूल की जीत पर बॉयफ्रेंड का आया रिएक्शन, शादी पर भी दिया हिंट

Sana Makbul Boyfriend Reaction: बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी सना मकबूल ने अपने नाम कर ली है। उनकी जीत पर अब उनके बॉयफ्रेंड श्रीकांत बुरेडी का रिएक्शन सामने आया है।
06:52 AM Aug 03, 2024 IST | Jyoti Singh
Sana Makbul Boyfriend Reaction.
Advertisement

Sana Makbul Boyfriend Reaction: 'बिग बॉस ओटीटी 3' अब खत्म हो चुका है। शो की ट्रॉफी सना मकबूल ने अपने नाम कर ली। जहां रणवीर शौरी को शो का विनर माना जा रहा था, लेकिन आखिरी वक्त में जनता ने सना को अपना प्यार और सपोर्ट देकर ट्रॉफी का हकदार बनाया। वहीं रैपर नैजी फर्स्ट रनर-अप रहे। सना की जीत से बेशक बिग बॉस ओटीटी 3 के कुछ कंटेस्टेंट्स खुश नहीं हैं, लेकिन सना ने अपनी जीत से साबित कर दिया कि फोकस क्लीयर रखो तो जीतने से कोई नहीं रोक सकता। सना मकबूल की जीत पर उनके बॉयफ्रेंड श्रीकांत बुरेडी का रिएक्शन भी आ गया है। उन्होंने एक्ट्रेस के बिग बॉस ओटीटी 3 की विनर बनने पर खुशी जाहिर की है। साथ ही उनके साथ अपने फ्यूचर प्लान पर भी बड़ा खुलासा कर दिया है।

Advertisement

शादी पर दिया बड़ा हिंट

जी हां, सना मकबूल के बॉयफ्रेंड श्रीकांत बुरेडी ने बातों ही बातों में हिंट दे दिया है कि वो जल्द ही एक्ट्रेस के साथ शादी करने वाले हैं। उनका एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें श्रीकांत ने खुद इस बात की पुष्टि की है कि वो जल्द ही सना से शादी करेंगे। जाहिर है कि बिग बॉस ओटीटी 3 के ग्रैंड फिनाले में सना मकबूल को सपोर्ट करने पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपनी लेडी लव की जीत पर खुशी जाहिर की। श्रीकांत ने बताया कि सना की जीत से वो सातवें आसमान पर पहुंच चुके हैं।

श्रीकांत बुरेडी ने सना मकबूल के विनर बनने के बाद अपना रिएक्शन दिया जिसमें उन्होंने कहा, 'सभी का बहुत बहुत धन्यवाद। सना ने बहुत गरिमा के साथ गेम को खेला है।' इसके बाद जब श्रीकांत से शादी के बारे में सवाल किया गया तो वो शरमाने लगे। उन्होंने कहा, 'हो जाएगी। सब पता चल जाएगा। दो महीने में कुछ नहीं होने वाला। समय लगेगा लेकिन पक्का होगा। हम शादी जरूर करेंगे। सभी को बुलाएंगे।'

Advertisement

सना के कॉन्फिडेंस ने बनाया विनर

सना मकबूल के बॉयफ्रेंड श्रीकांत बुरेडी की बातों से तो यही पता चलता है कि वो अब इंतजार नहीं करने वाले हैं और सना मकबूल के साथ जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे। गौरतलब है कि सना मकबूल का शो जीतना पहले अन एक्सपेक्टेड माना जा रहा था लेकिन आखिरी दिनों में उन्होंने दिखा दिया कि उनमें विनर बनने की सारी क्वालिटी है। उनके कॉन्फिडेंस ने ही उन्हें विनर की ट्रॉफी दिलाई। ऐसा इसलिए भी क्योंकि सना शो की शुरुआत से क्लीयर थीं कि वो बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी जीतने आई थीं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3Sana Makbul
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement