Sana Makbul के ट्रॉफी जीतते ही हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट! शो में मिल गया था हिंट

Sana Makbul On Upcoming Project: बिग बॉस ओटीटी 3 की विनर बनकर बाहर आ चुकीं एक्ट्रेस सना मकबूल का अगला प्रोजेक्ट क्या होगा इसके बारे में उनके फैंस जानने के लिए बेताब हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट पर बात की।

featuredImage
Sana Makbul On Upcoming Project.

Advertisement

Advertisement

Sana Makbul On Upcoming Project: 'बिग बॉस ओटीटी 3' की विनर सना मकबूल बन चुकी हैं। चमचमाती हुई ट्रॉफी और 25 लाख रुपये की प्राइज मनी जीतने के बाद उनका अलग ही एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। फिनाले के बाद इंटरव्यू में सना ने अपनी फीलिंग को शेयर करते हुए बताया कि किस तरह पूरे सीजन में उनका विजन क्लीयर रहा। पहले दिन से उनकी नजर ट्रॉफी पर थी और उन्होंने ट्रॉफी हो हासिल कर ही लिया। साथ ही साथ उन्होंने दर्शकों का दिल भी जीत लिया है। इस बीच खबर है कि बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी जीतते ही सना मकबूल के हाथ बड़ा शो लग गया है। ऐसी चर्चा है कि जल्द ही वो एकता कपूर के शो 'नागिन' का हिस्सा बन सकती हैं। इसके साथ ही प्रियंका चाहर चौधरी का पत्ता साफ हो गया है।

सना ने जाहिर की अपनी दिली इच्छा

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सना मकबूल जब से बिग बॉस ओटीटी 3 को जीती हैं, उसके बाद से फैंस जानने के लिए बेताब हैं कि एक्ट्रेस किस शो में नजर आएंगी? जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए एकता कपूर के शो 'नागिन' का नाम लिया। जाहिर है कि शो के दौरान भी सना को नागिन नाम से ज्यादा पहचान मिली है। रणवीर शौरी संग लड़ाई के दौरान उन्होंने खुद को कहा नागिन बताया था। अब उन्होंने वाकई नागिन बनने की ठान ली है।

यह भी पढ़ें: Sana Makbul ने विनर बनते ही रणवीर शौरी पर दिया शॉकिंग बयान, बोलीं- मजबूत औरत को हमेशा…

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर कही ये बात

हाल ही में टेली चक्कर से इंटरव्यू के दौरान सना मकबूल से जब अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में पूछा गया तो सना ने एकता कपूर के शो 'नागिन 7' पर बात की। उन्होंने खुश होकर एकता कपूर के शो का नाम लिया और अपनी एक्साइटमेंट को जाहिर किया। सना ने आगे कहा कि मुझे अभी तक नागिन का ऑफर तो नहीं मिला है लेकिन मैं इस शो को करना जरूर चाहूंगी। इसके अलावा सना ने बिग बॉस 18 पर भी बात की। जब उनसे पूछा गया कि क्या वो बिग बॉस 18 में दिखाई देंगी तो एक्ट्रेस ने कहा कि फिलहाल अभी इस बारे में कुछ नहीं कह सकती हैं।

रणवीर शौरी संग झगड़े पर की बात

गौरतलब है कि बिग बॉस ओटीटी 3 में सना मकबूल और रणवीर शौरी के बीच जबरदस्त लड़ाई और झगड़े देखने को मिले हैं। शो से बाहर आने के बाद सना ने रणवीर को लेकर अपनी पक्ष रखा है। उन्होंने कहा कि वो बड़े जरूर हैं लेकिन अपनी गलती नहीं मानते हैं। उन्होंने अगर मुझे नागिन की आंख बोला है तो मैंने उन्हें मेंढक की आंख वाला बोला है। अगर वो मुझपर सवाल उठाते हैं तो मैं चुप नहीं रह सकती हूं। अगर वो मुझे गंदी नाली का कीड़ा कहेंगे तो मैं भी चुप नहीं रह सकती हूं।

Open in App
Tags :