खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Sania Mirza ने शेयर की बेटे संग तस्वीर, टेनिस स्टार की दूसरी शादी की खबरों पर पिता ने तोड़ी थी चुप्पी

Sania Mirza Latest Post: भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा अपने लेटेस्ट पोस्ट को लेकर चर्चा में आ गई है। जी हां, सानिया ने अपने बेटे के साथ अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है, जो अब खूब वायरल हो रही है।
12:25 PM Jun 29, 2024 IST | Nancy Tomar
Sania Mirza
Advertisement

Sania Mirza Latest Post: भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा अपनी शादी टूटने के बाद से लगातार चर्चा में हैं। हाल ही में सानिया को लेकर खबर आई थी कि क्रिकेटर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) से शादी करने वाली हैं। हालांकि सानिया कई बार ये साफ कर चुकी हैं कि उनकी लाइफ में कोई नहीं है, लेकिन फिर भी सानिया को लेकर इस तरह की खबरें सामने आती रहती हैं। इस बीच अब सानिया ने अपने बेटे संग अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की, जिसमें मां-बेटे का प्यार साफ झलक रहा है।

Advertisement

इंटरनेट पर छाई फोटो

सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो अपने बेटे संग नजर आ रही हैं। जी हां, सानिया के हालिया पोस्ट में देखा जा सकता है कि वो अपने बेटे संग पोज दे रही हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए सानिया ने कैप्शन में लिखा है कि येस... जैसे ही सानिया का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर सामने आया, तो आते ही छा गया। फैंस ने भी इस पोस्ट पर खूब कमेंट्स किए।

यूजर्स ने किए कमेंट्स

एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि हां, आप दोनों सच में बहुत खूबसूरत लग रहे हैं। दूसरे यूजर ने लिखा कि द बेस्ट फोटो। तीसरे यूजर ने लिखा कि शो क्यूट। एक अन्य यूजर ने लिखा कि आप दोनों बेस्ट हैं। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है, जब सानिया ने अपने बेटे संग कोई फोटो शेयर की है। जी हां, जब भी सानिया अपने बच्चे संग कोई फोटो शेयर करती है, तो फैंस उस पर इस तरह ही प्यार बरसाते हैं।

Advertisement

पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं सानिया

गौरतलब है कि सानिया मिर्जा अपने पति से अलग हो चुकी हैं। ऐसे में उनकी पर्सनल लाइफ का सुर्खियों में रहना कोई बड़ी बात नहीं है। हालांकि उनकी प्राइवेट लाइफ को लेकर सामने आ रही खबरें महज अफवाह ही साबित होती है, लेकिन बावजूद इसके लोग मानने को तैयार ही नहीं है और ना जाने कहा कि से सानिया का पर्सनल लाइफ की अफवाहों को बार-बार हवा मिल जाती है।

सानिया के पिता ने किया था रिएक्ट

हाल ही में जब पति शोएब मालिक से अलग होने के बाद सानिया का नाम मोहम्मद शमी संग जुड़ा, तो इस पर सानिया के पिता को सफाई देनी पड़ी। जी हां, सानिया मिर्जा के पिता इमरान मिर्जा (Imran Mirza) ने इन खबरों पर सफाई देते हुए इन्हें खारिज किया और कहा था कि इस तरह की कोई भी खबर सच्ची नहीं है और ये सब बकवास हैं। सानिया के पिता का कहना था कि वो तो कभी शमी से मिली भी नहीं हैं, तो भला ये खबरें कैसे सच हो सकती हैं? जे भी हो लेकिन सानिया का उनके बेटे के लिए प्यार अलग ही दिखाई देता है और वो सच में उनके लिए खास है।

यह भी पढ़ें- कैप्टन G. R. Gopinath कौन? जिन्होंने कम लागत में लोगों तक पहुंचाई हवाई सेवा, बॉलीवुड ने बनाया ‘Sarfira’

Advertisement
Tags :
Sania Mirza
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement