होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'मेरा पिंडदान ऐसे ही करना', बेटे से Sanjay Dutt क्यों कह गए इतनी बड़ी बात?

Sanjay Dutt On His Pind Daan: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने हाल ही में अपने बेटे से कहा कि उनका पिंड दान भी वैसे ही किया जाए जैसे कि उन्होंने अपने माता-पिता का किया है। क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं।
09:56 PM Sep 29, 2024 IST | Himanshu Soni
संजय दत्त ने क्यों कहा- मेरा पिंडदान ऐसे करना
Advertisement

Sanjay Dutt On His Pind Daan: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इन दिनों अपनी फैमिली के साथ वक्त बिता रहे हैं। अपने प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ संजू बाबा फैमिली को भी फुल टाइम देते हैं। संजय दत्त ने अभी कुछ ही दिन पहले अपने माता-पिता समेत पूर्वजों का पिंडदान किया है। बिहार के गया में संजय दत्त अपने परिवार के साथ पहुंचे थे जहां उन्होंने पितृ दोष से बचने के लिए अपनी फैमिली को भी पिंडदान का महत्व बताया। इस दौरान संजय दत्त काफी इमोशनल हो गए थे। उन्होंने भावुक होकर अपने बेटे से एक बड़ी बात भी कह दी। चलिए आपको बताते हैं संजय दत्त ने क्या कुछ कहा।

Advertisement

'मेरा पिंडदान ऐसे ही करना'

बिहार के गया में संजय दत्त ने जनवरी 2024 में अपने पितरों का पिंडदान किया था। इस दौरान संजू बाबा अपनी तीसरी पत्नी और दोनों बच्चों के साथ थे। संजय दत्त अपने पिता सुनील दत्त और मां नरगिस को याद करते हुए काफी इमोशनल हो गए थे। दैनिक भास्कर की खबर के मुताबिक संजय दत्त अपने पिंडदान करते हुए इतने ज्यादा भावुक हो गए कि उन्होंने अपने बेटे से कहा कि मेरा पिंडदान भी इसी तरह करना जैसे मैंने यहां आकर किया है।

माता-पिता के करीब थे संजय

संजय दत्त ने इस दौरान फल्गु घाट, वट वृक्ष और देव घाट पर पितरों का श्राद्ध किया था। संजय दत्त अपने पिता और बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर सुनील दत्त के दिल के काफी करीब थे। पिता के साथ-साथ वो अपनी मां से भी काफी जुड़े हुए थे। दैनिक भास्कर के मुताबिक संजय दत्त ने उस वक्त अपने बेटे से काफी भावुक होकर कहा कि मेरा भी इसी तरह से पिंडदान करना।

Advertisement

विवादों भरी रही संजय की जिंदगी

संजय दत्त की निजी जिंदगी काफी विवादों भरी रही हैं। उन्होंने तीन शादियां कीं। उनकी पहली शादी रिचा शर्मा, दूसरी शादी रिया पिल्लई और तीसरी शादी मान्यता दत्त से हुई है। इसके अलावा संजय दत्त अपनी गैर-कानूनी तरीके से हथियार रखने के जुर्म में जेल की सजा भी काट चुके हैं। संजय के मुश्किल दौर में उनके परिवार ने उनका बहुत साथ दिया है। उनके पिता ने मां नरगिस के जाने के बाद संजय को कभी मां की कमी महसूस नहीं होने दी। इसके अलावा संजय दत्त की दो बहनों ने भी उन्हें ढेर सारा प्यार और सपोर्ट दिया है।

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने क्यों बेचा अपना बंगला? अब खरीदी ये महंगी चीज

Open in App
Advertisement
Tags :
Sanjay Dutt
Advertisement
Advertisement