होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Salman Khan नहीं कर पाएंगे Bigg Boss OTT 3 होस्ट? मेकर्स बॉलीवुड स्टार्स को कर रहे अप्रोच

Salman Khan Bigg Boss OTT 3 Update: सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन को लेकर एक बड़ी शॉकिंग खबर सामने आई है। अब मेकर्स इस शो के लिए 3 बड़े सेलेब्स को अप्रोच कर रहे हैं। लेकिन ये तीनों शो में पार्टिसिपेट नहीं करेंगे बल्कि इनमें से कोई एक शो होस्ट कर सकता है।
07:46 PM May 12, 2024 IST | Ishika Jain
Salman Khan Bigg Boss OTT 3 Update
Advertisement

Salman Khan Bigg Boss OTT 3 Update: सलमान खान (Salman Khan) के मोस्ट अवेटेड शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) को लेकर हर दिन कोई न कोई चटपटी खबर सामने आ रही है। ऐसे में फैंस भी शो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और मेकर्स की अनाउंसमेंट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन अभी तक शो के मेकर्स ने ये शो आएगा इससे ज्यादा कुछ भी नहीं कहा है। वहीं, वक्त-वक्त पर इस शो में दिखाई दे सकते कंटेस्टेंट्स के नाम रिवील हो रहे हैं।

Advertisement

टूट सकता है फैंस का दिल

इन सबके बीच अब इस रियलिटी शो से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। अब जो कहा जा रहा है वो जानकर फैंस को जोरदार झटका लग सकता है। साथ ही कुछ फैंस के दिल भी टूट सकते हैं। दरअसल, ये शो न सिर्फ अपने फॉर्मेट और पॉपुलर सेलेब्स के लिए पसंद किया जाता है बल्कि इसकी पॉपुलैरिटी का सबसे बड़ा कारण सलमान खान हैं। जबसे सलमान ने ये शो होस्ट करना शुरू किया है उनके फैंस भी इस शो से जुड़ गए हैं। ऐसे में सभी को सलमान की होस्टिंग काफी पसंद आती है।

शो होस्ट करने के लिए 3 सेलेब्स को किया गया अप्रोच!

लेकिन तब क्या होगा जब फैंस को पता चलेगा कि शो के मेकर्स सलमान खान का रिप्लेसमेंट ढूंढ़ रहे हैं। यानी हो सकता है कि इस बार भाईजान ये शो होस्ट न करें। लेकिन अब अचानक ऐसा क्यों कहा जा रहा है, इन अफवाहों के पीछे क्या कारण है चलिए ये भी जानते हैं। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि बिग बॉस ओटीटी से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा किया है कि मेकर्स ने इस शो के लिए अब संजय दत्त (Sanjay Dutt), करण जौहर (Karan Johar) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) जैसे सेलेब्स को अप्रोच किया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Arti Singh ने मदर्स डे पर खोला सीक्रेट, शादी का दिवंगत मां से बताया कनेक्शन

सलमान का कट गया शो से पत्ता?

इतना ही नहीं ये भी कहा जा रहा है कि अनिल कपूर से इस मामले पर मीटिंग अभी बाकी है जबकि संजय दत्त जल्द ही मेकर्स के साथ बातचीत कर सकते हैं। लेकिन अब मेकर्स को इन सेलेब्स को अप्रोच क्यों करना पड़ा और क्या सलमान का शो से पत्ता कट गया? अगर आपके भी मन में ऐसे सवाल उठ रहे हैं तो बता दें, कहा जा रहा है कि सलमान का शेड्यूल काफी टाइट है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भाईजान के कुछ डेट इश्यू चल रहे हैं। हालांकि, मेकर्स पूरी कोशिश कर रहे हैं कि सलमान ही शो होस्ट करें लेकिन अगर ऐसा नहीं हो पाया तो वो उस सिचुएशन के लिए बैकअप प्लान तैयार कर रहे हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3Salman Khan
Advertisement
Advertisement