होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Sanjay Dutt और Rekha की 'Secret Wedding' पर भड़क गईं थीं नर्गिस, एक्ट्रेस को कह दिया था 'चुड़ैल'

Nargis Dutt Called Rekha Chudail: बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा अपनी दमदार एक्टिंग, एवरग्रीन लुक्स के लिए जानी जाती हैं। रेखा जितनी प्रोफेशनल लाइफ में बिजी एक्ट्रेस थीं उतनी ही सुर्खियां वो पर्सनल लाइफ के लिए भी बटोरा करती थीं। नरगिस दत्त ने एक बार रेखा को चुड़ैल तक बुला दिया था। आखिर क्यों नरगिस ने ऐसा कहा था, जानिए इस रिपोर्ट में।
07:45 PM Jul 08, 2024 IST | Himanshu Soni
Nargis Dutt Called Rekha Chudail
Advertisement

Nargis Dutt Called Rekha Chudail: बॉलीवुड में एवरग्रीन ब्यूटी रेखा की खूबसूरती आज भी बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को मात देती है। रेखा की खूबसूरती के आज भी लाखों दीवाने हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं एक बार बॉलीवुड की उमदा अदाकारा नरगिस दत्त ने उन्हें चुड़ैल तक बोल दिया था। नरगिस ने रेखा को डायन कहके बुलाया था। लेकिन दोनों अभिनेत्रियों के बीच कभी किसी विवाद की खबर नहीं आई फिर आखिर कैसे नरगिस ने रेखा के लिए इतनी बड़ी बात बोल दी। चलिए इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं।

Advertisement

निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहीं रेखा

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाने वालीं रेखा जितना फिल्मी पर्दे पर फैंस को पसंद आती थीं उतना ही पर्सनल लाइफ में उन्हें उनके कोस्टार्स लाइक करते थे। रेखा अपनी निजी जिंदगी में भी काफी लाइमलाइट में रहती थीं। उनका उनके को स्टार्स के साथ नाम जुड़ना तो जैसे आम ही था। अमिताभ बच्चन के साथ तो रेखा का रिश्ता जगजाहिर था ही लेकिन बिग बी के अलावा भी उनका कई बार नाम उनके साथ काम करने वाले एक्टर्स के साथ जुड़ता रहा।

ऐसे में संजय दत्त के साथ भी रेखा का नाम जोड़ा गया था। उस वक्त संजय और रेखा को लेकर काफी खबरें उड़ाई गईं थीं। इसी खबर को सुनने के बाद संजय दत्त की मां और सुनील दत्त की पत्नी ने कुछ ऐसा कह दिया जिसने उस वक्त बहुत विवाद पैदा किया।

फिल्म जमीन आसमान में साथ किया काम

साल 1984 में संजय दत्त और रेखा ने फिल्म जमीन आसमान में साथ काम किया था। बस इसके बाद ही दोनों को साथ में लिंक किया जाने लगा। यहां तक कि दोनों को लेकर ये भी खबर फैल गई थी कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली। दोनों की शादी की अफवाह आग की तरह इंडस्ट्री में फैल गई थी। रेखा और संजय दत्त के रिश्ते की खबरें सुनकर संजय के माता-पिता काफी परेशान हो गए थे। दोनों के लिंक अप की खबरों से तंग आकर एक दिन नरगिस ने एक इंटरव्यू के दौरान रेखा पर विवादित बयान दे दिया था।

Advertisement

नरगिस ने रेखा को बताया चुड़ैल

नरगिस दत्त ने रेखा के बारे में बात करते हुए कहा था कि वो मर्दों को इशारे करती हैं। कोई मोई की खबर के मुताबिक रेखा पर नरगिस ने एक के बाद एक कई आरोप लगाए थे। नरगिस ने इशारों ही इशारों में रेखा को मानसिक बीमारी का शिकार भी बता दिया था। उन्होंने कहा था कि रेखा मर्दों को रिझाना जानती हैं और वो किसी डायन या चुड़ैल से कम नहीं हैं। रेखा पर नरगिस के इस बयान ने सभी को हैरान कर दिया था।

Rekha With Sanjay Dutt

रेखा की शादी भी सुर्खियों में रही

जितने चर्चे उनके अफेयर्स को लेकर होते थे उतनी ही सुर्खियां रेखा की शादी ने भी बटोरीं। रेखा ने बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी की थी लेकिन कुछ समय बाद ही उनके पति ने खुदकुशी कर ली, जिसके बाद रेखा ने सिंगल ही रहकर लाइफ जीने का मन बना लिया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: क्या घर में बॉयकॉट होंगे विशाल पांडे? वड़ा पाव गर्ल ने खेला गेम

Open in App
Advertisement
Tags :
Actress Nargis DuttActress Rekha
Advertisement
Advertisement