whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Devara पार्ट 2 कब होगी रिलीज? Jr NTR ने डायरेक्टर को पहले ही दे दिया खास तोहफा

Devara Part 2: 'देवरा: पार्ट 2' को लेकर जूनियर एनटीआर ने स्पेशल अपडेट दिया है। फिल्म की रिलीज और डायरेक्टर को लेकर अब एक्टर ने खुलासे किए हैं।
05:11 PM Oct 06, 2024 IST | Ishika Jain
devara पार्ट 2 कब होगी रिलीज  jr ntr ने डायरेक्टर को पहले ही दे दिया खास तोहफा
Devara Part 2

Devara Part 2: जूनियर एनटीआर (Jr NTR), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) स्टारर 'देवरा: पार्ट 1' (Devara: Part 1) रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को फैंस और क्रिटिक्स का मिक्स रिएक्शन मिल रहा है। फिल्म के एक्शन और फाइट सीक्वेंस तो पसंद किए जा रहे हैं, लेकिन जान्हवी कपूर कुछ गायब सी दिख रही हैं। एवरेज डायलॉग से भी फैंस कुछ खास खुश नहीं हैं। वहीं, कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें फिल्म बेहद पसंद आ रही है। खासकर जूनियर एनटीआर का डबल रोल काफी सराहा जा रहा है।

Advertisement

'देवरा: पार्ट 2' के लिए कब तक करना होगा इंतजार?

ऐसे में अब सभी जानना चाहते हैं कि 'देवरा: पार्ट 2' कब आएगा। पार्ट की एक्साइटमेंट को देखते हुए अब फिल्म को लेकर जूनियर एनटीआर ने स्पेशल अपडेट शेयर किया है। अभी तक ये फिल्म दुनिया भर में 400 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। 7 दिन में ये कलेक्शन काफी ठीक है। वहीं, फिल्म एक सवाल पर खत्म हो रही है तो सोचिए अगले पार्ट का फैंस को किस कदर इंतजार होगा। लेकिन जो लोग आंखें मूंदकर इसके अगले पार्ट का इंतजार कर रहे हैं उनका ये इंतजार लम्बा होने वाला है।

क्यों होगा विलंब?

दरअसल, जूनियर एनटीआर ने एक इंटरव्यू में रिवील किया है कि 'देवरा: पार्ट 2' के लिए 2 सीक्वेंस’ शूट किए गए हैं। लेकिन फिल्म की रिलीज में अभी थोड़ टाइम लगेगा क्योंकि वो इसे दर्शकों के लिए पहले से ज्यादा बेहतर और बड़ा बनाना चाहते हैं। ऐसे में फिल्म अभी थोड़ा और समय लेगी। एक्टर ने बताया है कि फिल्म के सीक्वल की कहानी तो तैयार है, लेकिन कामयाबी पाने के लिए वो एक बार फिर इस पर पुनर्विचार करना चाहते हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: क्या Salman Khan कर लेंगे शादी? इस शख्स ने उठाया लड़की ढूंढ़ने का जिम्मा

Advertisement

जूनियर एनटीआर का डायरेक्टर को स्पेशल गिफ्ट

जूनियर एनटीआर ने ये भी रिवील किया कि उन्होंने डायरेक्टर Koratala Siva को 1 महीने की छुट्टी लेने को भी कहा था। एक्टर ने डायरेक्टर को बोला था कि वो उन्हें हैदराबाद से बाहर भेजना चाहते हैं। उन्होंने डायरेक्टर को कहा था कि वो डेढ़ महीने के लिए बाहर जाएं, बस मजे करें और किसी भी बारे में न सोचें। इतना ही नहीं ये छुट्टियां उनके लिए जूनियर एनटीआर की तरफ से तोहफा है। वो चाहते थे कि डायरेक्टर जब छुट्टियों से वापस आएं तो दोबारा लिखना शुरू करें। वो चाहते थे कि डायरेक्टर फ्रेश हो, फिर से उनमें जोश आए, वो दोबारा सोचें, हर चीज को ठीक से दोबारा कैलकुलेट करें और फिर 'देवरा 2' लिखें।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो